लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक 82 वर्षीय महिला को उसके पालतू कुत्ते पिटबुल ने कथित तौर पर मौत के घाट उतार दिया. घटना उस समय हुई जब सेवानिवृत्त शिक्षक महिला कैसरबाग इलाके में घर में अकेली थी. बाद में जब उसका बेटा घर पहुंचा तो मां को खून से लथपथ पाया. इसके बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के मुताबिक मृतका महिला अपने 25 वर्षीय बेटे जिम ट्रेनर के साथ रहती थी. उनके पास दो पालतू कुत्ते हैं – एक पिट बुल और एक लॅब्रॉडॉग. पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने कुत्ते के भौंकने और सावित्री के चिल्लाने की आवाज सुनी थी. महिला को अस्पताल ले जाया गया जहां अत्यधिक खून बहने के कारण उसकी मौत हो गई.


ये भी पढ़ें: Sri Lanka: प्रदर्शनकारियों ने पीएम मोदी से की यह अपील, अमेरिका जाना चाहते थे गोटबाया राजपक्षे


 


एक पड़ोसी ने कहा कि जब हमने महिला को रोते हुए सुना, तो हम उनके दरवाजे पर पहुंचे, लेकिन वह अंदर से बंद था और चाची खून से लथपथ पड़ी थीं. हमने दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन वह बंद था। हमने तुरंत उसके बेटे को सूचित किया.' वरिष्ठ डॉक्टरों ने कहा कि उन्होंने अपनी तरफ से उस महिला को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन पहले ही खून बहुत बह चुका था. देर शाम शव का पोस्टमार्टम कराया गया. 


घटना से इलाके में दहशत फैल गई. मकामी लोगों ने कहा कि दोनों कुत्ते पिछले तीन साल से परिवार के साथ हैं, लेकिन उन्हें कभी इस तरह से नहीं देखा. अभी यह पता नहीं चला है कि पालतू कुत्ते जानलेवा कैसे बन गए. तफ्तीश जारी है.


ये वीडियो भी देखिए: VIDEO: पड़ोसी देश श्रीलंका में हालात बेकाबू, PM आवास की बाउंड्री पर चढ़े प्रदर्शनकारी