PM Modi Attack on Congress: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के बीकानेर में अपने सार्वजनिक संबोधन के दौरान कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है. पीएम मोदी ने कहा कि "कांग्रेस का मतलब लूट की दुकान, झूठ का बाजार है." जानकारी के लिए बता दें कि राजस्थान विधानसभा चुनाव में बस कुछ ही महीने बचे हैं. पिछले नौ महीनों में पीएम मोदी की राज्य की यह सातवीं यात्रा थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रैली के दौरान पीएम मोदी ने रेगिस्तानी राज्य की सत्ता पर काबिज कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. पीएम मोदी ने कहा कि "राजस्थान के किसानों को कांग्रेस सरकार के कारण सबसे अधिक नुकसान हुआ है. जब से कांग्रेस सरकार राजस्थान में सत्ता में आई है. उन्होंने क्या किया है? 4 साल से पूरी कांग्रेस पार्टी और सरकार आपस में ही लड़ रही है. हर कोई एक-दूसरे की टांग खींच रहा है.



प्रधानमंत्री ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने सिर्फ राज्य को नुकसान पहुंचाया है. हम दिल्ली से राजस्थान तक योजनाएं भेजते हैं. लेकिन जयपुर में कांग्रेस उन पर हमला कर देती है. कांग्रेस को राजस्थान की समस्याओं और आपकी समस्याओं से कोई लेना-देना नहीं है. हर घर तक लाभ पहुंचाने की भाजपा की योजना से कांग्रेस सरकार भी परेशान है. कांग्रेस ने पिछले वर्षों में राज्य को केवल नुकसान पहुंचाया है."


आगे उन्होंने कहा कि "जनता का उत्साह बता रहा है कि राजस्थान में न सिर्फ मौसम का पारा चढ़ा है. बल्कि लोगों का पारा भी कांग्रेस सरकार के खिलाफ चढ़ा है. जब जनता का पारा चढ़ता है. तो देर नहीं लगती." बीकानेर में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि ''ताप को कम करने की शक्ति है और परिवर्तन की शक्ति है.''


Zee Salaam