Rape in Dausa: राजस्थान के दौसा जिले में एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर ने शुक्रवार के दिन एक चार साल की बच्ची के साथ रेप किया. इसके बाद पुलिस सब-इंस्पेकटर को गिरफ्तार किया गया है. खबरों के मुताबिक ये घटना दौसा जीले के लालसोट इलाके की है. आरोपी ने दोपहर को नाबालिंग बच्ची को फुसलाया और उसके साथ बलात्कार किया. इसकी जानकारी एएसपी रामचंद्र ने दी है. उन्होने ये भी बताया है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ चल रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोगों ने की पिटाई


बच्ची के साथ हुए रेप पर इलाके के लोग गुस्से में हैं. बड़ी संख्या में लोग रहुआ के पुलिस स्टेशन पर जमा हुए और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. लोगों ने मुल्जिम पुलिस को अवाम के हवाले करने को कहा. लोगों ने मुल्जिम पुलिस वाले को पहले पीटा.


मामले पर हो रही सियासत


वहीं इस मामले में सियासत भी होने लगी है. भारतीय जनता पार्टी के नेता एमपी किरोदी लाल मीना घटनास्थल पर पहुचें और कहा- लालसोट में पुलिस द्वारा एक दलित बच्ची से बलात्कार की इस घटना की वजह से आवाम बेहद गुस्से में है. मैं यहां उस बच्ची को इंसाफ दिलवाने के लिए पहुचा हूं. उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री पर जबानी हमला बोला. उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत की सरकार की लापरवाही की वजह से प्रशासन निरंकुश हो चुका है. पुलिस चुनाव जैसे संवेदनशील मौके पर भी आवाम पर अत्याचार करने से बाज नही आ रही है.


मुल्जिम पर होगी कार्रवाई


मीना ने यह भी कहा है कि आरोपी एएसआई भूपेंद्र पर सख्त कार्यवाही का जाएगी और उन्हें जल्द नौकरी से निकाल दिया जाएगा. पुलिस के परिवार और उससे प्रभावित सभी सदस्य को हर मुमकिन मदद की जाएगी. बीजेपी के नेता ने यह भी कहा है कि उस बच्ची के परिवार वालों को मुआवजा दिया जाएगा.