Pragya Thakur on Nupur Sharma: नुपूर शर्मा के बयान के सामने आने के बाद सियासी तनाजा रुकने का नाम नहीं ले रहा है. एक तरफ नुपूर शर्मा की मुखालिफत हो रही है, वहीं दूसरी ओर उनकी हिमायत में भी लोग उतरत नजर आ रहे हैं. अब इस मामले में बीजेपी नेता प्रज्ञा ठाकुर का बयान सामने आया है.


प्रज्ञा ठाकुर ने कही ये बातें


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रज्ञा ठाकुर ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा- हमेशा विधर्मियों मे ऐसा किया है. अगर कमलेश तवारी ने कुछ कहा तो उसका कत्ल कर दिया. अगर कोई और कहेगा तो उसी धमकी. प्रज्ञा कहती हैं कि अगर हमारे देवी देवताओं को यह फिल्म बनाते हैं और गालियां देते हैं तो कुछ नहीं. इनका पूरा कॉम्यूनिस्ट इतिहास है. यह भारत हिंदुओं का है और यहां सनातन ज़िंदा रहेगा.


क्या था कमलेश तिवारी केस


आपको बता दें कमलेश तिवारी हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष थे. वह अकसर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. उन्होंने पैगम्बर मोहम्मद के खिलाफ बयान दिया था. जिस बयान की काफी मुखालिफत हुई थी और उनको काफी ट्रोल भी किया गया था. एक रोज कुछ युवक उनके घर मिठाई का डिब्बा लेकर पहुंचे लेकिन इस डिब्बे में मिठाई की जगह तमंचा था. पहले इन युवकों ने कमलेश तिवारी का गला रेता और फिर फायरिंग कर दी.


आपको बता दें नुपूर शर्मा ने एक टीवी शो के दौरान पैगम्बर मोहम्मद को लेकर एक बयान दिया था. जिसको लेकर यह पूरा तनाजा छिड़ा हुआ है. इस बयान की ना सिर्फ भारत बल्कि दूसरे देशो में भी काफी मजम्मत हुई थी. यह सब होने के बाद बीजेपी ने नुपूर शर्मा को 6 साल के लिए निलंबित कर दिया था.


Zee Salaam Live TV