दक्षिण कन्नड़ः कर्नाटक पुलिस ने गुरुवार को एक पूर्व महिला सहकर्मी के खिलाफ अपमानजनक संदेश लिखने और उसे परेशान करने के लिए पूरे कर्नाटक में सार्वजनिक शौचालयों में हैंडबिल चिपकाने के आरोप में दो प्रोफेसरों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया. आरोपियों की पहचान एक कॉलेज के प्रशासन प्रमुख प्रकाश शेनॉय (44) प्रदीप पुजारी (36) और बी.एस. शेट्टी (32).

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रोफेसर पर पहले भी लग चुके हैं इस तरह के आरोप 
पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने पीड़िता के मानहानि संदेश, सेल नंबर और ईमेल आईडी के साथ हैंडबिल तैयार किए थे, जो उनका पूर्व सहयोगी था. आरोपियों में से एक प्रदीप पुजारी पर 2019 में एक अन्य महिला प्रोफेसर को बदनाम करने का आरोप लगाया गया था. आरोपियों ने कथित तौर पर सुलिया, सुब्रमण्य, संपाजे, मदिकेरी, मैसूर, चिक्कमगलूर, मुदिगेरे, बालेहोन्नूर, एन.आर. पुरा, शिवमोग्गा और कुछ अन्य शहर में सभी बस स्टैंडों के सार्वजनिक शौचालयों में पोस्टर लगाए थे.

पीड़िता प्रोफेसर ने छोड़ दिया था आरोपी का कॉलेज 
पुलिस ने कहा कि पीड़िता, एक प्रोफेसर जो कन्नड़ पढ़ाती थी, उन्हें बंतवाल शहर के पास एक प्रतिष्ठित कॉलेज के प्रबंधन ने निशाना बनाया और परेशान किया. कॉलेज छोड़कर दूसरी संस्था में जाने के बाद आरोपी ने उन्हें प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. पीड़िता ने सार्वजनिक शौचालयों में मानहानिकारक संदेशों को लेकर मेंगलुरु महिला पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. आगे की जांच जारी है.


 


Zee Salaam Live Tv