Pune Porsche News: पोर्शे टायकन से मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के मामले में नई जानकारी सामने आई है. बता दें एक फेमस बिल्डर के 17 साल के बेटे ने रविवार को अपनी कार से एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी थी. जिसमें दो लोगों की जान गई थी. जिसके बाद पुलिस ने अहम जानकारी दी है. पुलिस का कहना है कि युवा टक्कर मारने से पहले दो पब में गया था. जिसमें उसने 90 मिनट में 48 हजार रुपये खर्च किए थे.


उस रात दो पब में गया था आरोपी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमितेश कुमार ने कहा कि किशोर ड्राइवर और उसके दोस्त पहली बार शनिवार रात 10:40 बजे कोसी रेस्तरां-पब गए, जहां उन्होंने ₹48,000 का बिल बनाया. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, कोसी द्वारा उन्हें सेवा देना बंद करने के बाद वे रात 12:10 बजे दूसरे पब, ब्लैक मैरियट में चले गए.


अखबारों ने अमितेश कुमार के हवाले से कहा, "हमें कोसी से ₹48,000 का बिल मिला है, जिसमें किशोर और उसके दोस्तों को परोसी गई शराब की कीमत भी शामिल है." अमितेश कुमार ने एक मीडिया संस्थान को बताया कि किशोर को रविवार तड़के मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया और उसका खून लिया गया है और फोरेंसिक रिपोर्ट के लिए भेजा गया है.


धारा 304 के तहत मामला किया जा रहा है दर्ज


पुलिस कमिश्नर ने न्यूज चैनल को बताया,"यहां, हम नशे में गाड़ी चलाने और लापरवाही से काम करने के लिए भारतीय दंड संहिता की धारा 304 (ए) का मामला लागू नहीं कर रहे हैं. हम धारा 304 लागू कर रहे हैं, जहां हम कह रहे हैं कि उसे इस बात की जानकारी थी कि उसने लापरवाही से काम किया है. वह शराब पीने के बाद एक संकरी सड़क पर तेज गति से बिना नंबर प्लेट वाली पोर्श गाड़ी चला रहा था - जिससे मौत हो सकती थी या होने की संभावना थी.''


सहायक पुलिस आयुक्त मनोज पाटिल ने कहा कि किशोर आरोपी ने अपनी पोर्शे टायकन कार चलाने से पहले पब का दौरा किया था और शराब पी थी. टीओआई ने मनोज पाटिल के हवाले से कहा, "हमारे पास लड़के और उसके समूह के शराब पीने के पर्याप्त सीसीटीवी कैमरे के फुटेज हैं. ब्लड सैंपल की रिपोर्ट का अभी भी इंतजार है."


पुणे पुलिस पहले ही लड़के के पिता, जो एक रियल एस्टेट डेवलपर है, को हिरासत में ले चुकी है और किशोर को शराब परोसने के आरोप में दो होटलों के तीन अधिकारियों को गिरफ्तार कर चुकी है. अमितेश कुमार ने रिपोर्ट्स से बात करते हुए मंगलवार को कहा था, "मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और गृह मंत्री ने पुलिस को इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने के स्पष्ट निर्देश दिए हैं. राज्य के महानिदेशक पुलिस ने भी कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.''