Barmer iftar Party:रमजान का पवित्र माह चल रहा हैं और हर जगह इफ्तार पार्टियों का आयोजन किया जा रहा है. इसी कड़ी में राजस्थान के बाड़मेर के चौहटन क्षेत्र के मुस्लिम भाइयों के लिए इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया. चौहटन एडवोकेट समाज सेवी रूपसिंह राठोड़ के नेतृत्व में हेमसिंह राठौर फार्म हाउस में रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन किया. इस मौके पर उप सरपंच अजितसिंह राठोड़ व युवा नेता शिवप्रताप सिंह राठोड़ ने मुस्लिमों को रोजा इफ्तार करवाने का निश्चय किया और सोमवार को ग्राम फार्म हाउस में रोजा इफ्तार पार्टी का आयोजन कर आपसी भाईचारे की मिसाल पेश की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


'बरकतों का महीना है रमज़ान'
इस इफ्तार पार्टी में क्षेत्र के मुस्लिम रोजेदारों ने शिरकत की. इस मौक़े पर सैय्यद गुलाम शाह ने कहा कि रमजान का महीना बड़ी रहमतों और बरकतों से भरपूर है. जो शख्स रोजेदार को इफ्तार कराता है अल्लाह उनको रोजेदार के बराबर का सवाब अता फरमाता है. उन्होंने कहा कि इस प्रकार की इफ्तार पार्टी के आयोजन से आपसी भाईचारा बढ़ता है. रोजेदार भाइयों ने एडवोकेट रुपसिंह राठोड़,अजीतसिंह राठोड़,शिवप्रतापसिंह राठोड़,बलदेवसिंह राठोड़ का धन्यवाद अदा किया.


 


सांप्रदायिक सद्भावना का दिया गया संदेश
इफ्तार पार्टी में कई लोगों ने शिरकत की. इस अवसर पर पूर्व श्रम राज्यमंत्री गफूर अहमद, आलम सर सरपंच सैयद मीठन शाह, सफी खान तामलियार समेत बड़ी तादाद में गांवों के जनप्रतिनिधि तथा अन्य मौजूद लोग उपस्थित रहे. इफ्तार पार्टी के मौके पर पूर्व श्रम राज्यमंत्री गफूर अहमद ने कहा कि रमजान के पवित्र महीने में रोजा रखकर देश में खुशहाली की कामना की जाती है. वहीं मोलवी उमर ने पवित्र रमजान के महीने के रोजों के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि रमजान के पवित्र महीने में हर दुआ कबूल होती है. इस मौक़े पर जिला परिषद सदस्य रूप सिंह राठौड़ ने कौमी एकता के बारे में बताते हुए कहा इस सीमावर्ती क्षेत्र में हमेशा सांप्रदायिक सद्भावना की आवाज बुलंद होती है.


Watch Live TV