नई दिल्ली: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले 16 दिनों से दिल्ली के एम्स में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. माहिर डॉक्टरों की निगरानी में राजू का इलाज जारी है. राजू अभी भी वेंटिलेटर पर हैं. उनके के परिजन भी उनके स्वास्थ्य से जुड़ी हर छोटी से छोटी अपडेट साझा कर रहे हैं. इस बीच, राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने भी अपने पापा की हेल्थ अपडेट दी है. इसके साथ ही, उन्होंने लोगों से एक अपील भी की है. बेटी ने लोगों से गुजारिश की है कि वह सिर्फ एम्स या फिर राजू श्रीवास्तव के आधिकारिक सोशल मीडिया पर ही भरोसा करें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने बताया कि फिलहाल पापा की हालत स्टेबल है. धीरे-धीरे उनकी तबीयत में सुधार आ रहा है. हालांकि वह अभी भी वेंटिलेटर पर हैं. इसके साथ-साथ अंतरा ने लोगों से अपील की है कि वह पापा की तबीयत को लेकर एम्स या सिर्फ राजू श्रीवास्तव के ऑफिशियल सोशल मीडिया के अलावा किसी और खबर पर बिल्कुल भी भरोसा ना करें.


अंतरा ने ये भी कहा है, 'एम्स दिल्ली में डॉक्टर और उनकी पूरी टीम कड़ी मेहनत और लगन से काम कर रही है. हम उनके और उनके सभी शुभचिंतकों के शुक्रगुजार हैं. आप सभी से गुजारिश है कि उनके लिए अपना प्यार और प्रार्थना जारी रखें. शुभेच्छा, अंतरा श्रीवास्तव, राजू श्रीवास्तव जी की बेटी.'


राजू को होश आया था या नहीं


पिछले रोज ही मीडिया में ये खबर आई थी कि राज को होश आ गया है. इसपर राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए कहा था कि ऐसी कोई बात नहीं है. अभी तक की कंडीशन ये है कि राजू जी स्टेबल हैं. वह वेंटिलेटर पर हैं. जब तक डॉक्टर कुछ क्लेरिफाई नहीं करते. हम कुछ नहीं कह सकते. बाकी ये कि उनके होश में आने बात किसने कही, उसपर नहीं जाएंगे.


ये भी पढ़ें: Bella Hadid: फिलिस्तीन का सपोर्ट करना इस एक्ट्रेस को पड़ा भारी, गवांई नौकरी


इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.