Ram Mandir Ayodhya: 22जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन से पहले चुनावी सरगर्मीयां तेज हो गई हैं, जिसमें जिसमें जुबानी जंग शुरू हो गई हैं. कांग्रेस के सांसद शशि थरूर ने मंदिर के बहाने बीजेपी और नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला हैं. शशि थरूर ने कहा 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर का उद्घाटन और इसके कुछ दिन बाद अबू धाबी में बीएपीएस हिंदू मंदिर के उद्घाटन ये दोनों आयोजन 2024 के चुनाव के लिए मंच तैयार करेगा. कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि इसके तुरंत बाद चुनाव की तारीखें घोषित की जाएंगी. थरूर ने सवाल किया कि  2024 के लिए सदेंश बिल्कुल साफ है, कि पीएम मोदी एक हिंन्दू हृदय सम्राट हैं, शशि थरूर ने आगे सवाल करते हुए पूछा आखिर अच्छे दिनों का क्या हुआ?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 14 फरवरी को अबू धाबी में हिंदू मंदिर का उद्घाटन
पीएम  मोदी अगले साल 14 फरवरी को अबू धाबी में हिंदू मंदिर के उद्घाटन करेंगे. इस कार्यक्रम में बीपीएस के स्वामी ईश्वरचरणदास और स्वामी ब्रह्मविहरिदास ने नरेंद्र मोदी को मंदिर उद्घाटन के लिए निमंत्रण दिया था, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है. राजधानी अबू धाबी में बन रहा ये पहला इतना बड़ा हिंदू मंदिर है जो अयोध्या के मंदिर की तरह काफी भव्य हैं. विपक्ष इस बात पर बंटा हुआ हैं.


शशि थरूर ने पीएम मोदी से बेरोजगारी और अच्छे दिन पूछे सवाल
शशि थरूर ने कहा, "2019 में विनाशकारी नोटबंदी की वजह से चिजें गलत जा रहीं थीं, तब पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले ने नरेंद्र मोदी को आम चुनाव को राष्ट्रीय सुरक्षा चुनाव में बदलने का मौंका दियाऔर, इसे जमकर भुनाया गया. 2024 में यह साफ है, कि भाजपा अपने मूल रूप में वापस आ जाएगी.शशि थरूर ने मोदी से सवाल पूछा कि हर साल 2 करोड़ नौकरियों का क्या हुआ? आर्थिक विकास का क्या हुआ खर्च योग्य आय को जेब में डालने का क्या हुआ और सभी को 15-15 लाख देने का क्या हुआ?"


मंदिर के ट्रस्ट  ने कहा कि इस  भव्य आयोजन में कई मशहूर हस्तियों को बुलाया गया है इस कार्यक्रम में राजनीतिक दलों के प्रमुखों को आमंत्रित किया गया हैं, इस निमंत्रण से कांग्रेस सोच में हैं. क्योंकि पार्टी ने अपना रुख  साफ नही किया है, इंडिया गठबंधनके कई नेता इस कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं.वहीं, इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने कहा राम मंदिर उद्घाटन मुद्दा उन्हें परेशान करता हैं.आगे कहा वो राम मंदिर  का दौरा करना चाहेंगे लेकिन 2024 के चुनाव से पहले उद्घाटन के दिन नही.शशि थरूर ने पहले भी कहा था कि उन्हे कोई निमंत्रण नही मिला हैं.