Jharkhand Love Jihad: झारखंड की राजधानी रांची में एक कथित 'लव जिहाद' का मामला सामने आया है. यहां मॉडलिंग एजेंसी चलाने वाले तनवीर अख्तर पर एक मॉडल ने संगीन आरोप लगाए हैं. मॉडल का कहना है कि उस पर धर्म बदलकर शादी करने का जवाब बनाया जा रहा है. महिला का कहना है कि जब मैंने मॉडलिंग एजेंसी ज्वाइन की थी तो उसने अपना नाम यश बताया था लेकिन बाद खुलासा हुआ है कि उसका नाम तनवीर अख्तर है. मॉडल का कहना है कि उसने इस संबंध में उसके खिलाफ मुंबई वर्सोवा में शिकायत भी दर्ज कराई है. हालांकि मॉडलिंग एजेंसी चलाने वाले तनवीर का कुछ और ही कहना है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मॉडल ने आगे कहा कि वह मुझ पर शादी करने और अपना धर्म बदलने का दबाव बना रहा था. यह सब साल 2020 में शुरू हुआ जब मैंने उसकी मॉडलिंग एजेंसी ज्वाइन की. पहले उसने मुझे बताया कि उसका नाम यश है लेकिन 4 महीने बाद मुझे पता चला कि उसका असली नाम कुछ और है. मॉडल ने आगे बताया कि वह मेरी तस्वीरें मेरे घरवालों को भेज रहा है और ब्लैकमेल भी करता है. लड़की कहना है कि वो काम के दौरान भी लोगों को मुझे अपनी पत्नी बताया करता था और मुझसे दूर रहने के लिए कहा करता था. 


मूल रूप से बिहार की रहने वाली मॉडल का कहना है कि इस बीच मैं होली के दौरान अपने घर चली गई थी. जिसके बाद उसने मुझे जबरदस्ती फोन कर वापस रांची बुलाया और मैं चली गई. मुझे वापस बुलाए जाने के बाद उसने कोचिंग के स्टुडियो में मेरे साथ जबरन शारीरिक सम्बंध बनाया. इतना ही नहीं लड़की ने यहां तक आरोप लगाया कि उसने मुंबई में मुझे जान से मारने की भी कोशिश की. मॉडल का कहना है कि उन्हें खुलकर सामने आने की हिम्मत फिल्म 'द केरला फाइल्स' देखने के बाद आई है. उन्हें लगता है कि यह एक ट्रेप है. 


क्या कहना है आरोपी का?


मुझ पर लगाए गए आरोप पूरी तरह झूठे हैं. उसने मेरे मित्रों और रिश्तेदारों के बीच मेरी नग्न तस्वीरें शेयर की हैं. इसके पीछे की वजह बताते हुए आरोपी ने कहा कि वो मेरा मॉडलिंग एजेंसी का डेटा चुराना चाहती थी. जिसमें नेशनल और इंटरनेशल मॉडल्स का डेटा शामिल है. इसके लिए उसने उसने अपने दोस्तों और अपने बॉयफ्रेंड की मदद ली.