RCB Qualify: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने चेन्नई सुपर किंग्स को शिकस्त देकर प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर किया है. आरसीबी की लगातार छठी जीत ने सीएसके को सात विकेट पर 191 रन पर रोक दिया और बेहतरीन जीत हासिल की. पहले बल्लेबाजी मिलने के बाद आरसीबी ने 218/5 का विशाल स्कोर बनाया था.


आरसीबी का बेहतरीन प्रदर्शन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रवींद्र जडेजा, जो 42 रन बनाकर नाबाद रहे, और महेंद्र सिंह धोनी, जिन्होंने 25 रन का योगदान दिया, उनकी जोशीली लड़ाई के बावजूद, आरसीबी अपना हौसला बनाए रखने में कामयाब रही. रचिन रवींद्र के पहले 61 रन ने सीएसके को उम्मीद की किरण दी थी, लेकिन यश दयाल के आखिरी ओवर ने टीम की रफ्तार को रोक दिया. इस ओवर में केवल 7 रन आए.  कोलकाता नाइट राइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले ही अपने प्लेऑफ़ स्थान सुरक्षित कर लिए थे.



अनुष्का शर्मा का विडियो वायरल


विराट कोहली पूरे सीज़न में आरसीबी के लिए स्टार प्रदर्शन करने वालों में से एक रहे. उन्होंने 47 रन बनाकर टीम को एक बेहतरीन शुरुआत देने का काम किया. मैदान पर भी विराट कोहली खासा कमाल करते नजर आए. उन्होंने डेरिल मिशेल का शानदार कैच लिया. जैसे ही दयाल ने प्लेऑफ की राह पक्की की, वैसे ही कोहली अपनी भावनाओं को रोक नहीं पाए और अनु्ष्का शर्मा भी भावुक हो गई.


अनुष्का शर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी खुशी का इजहार करती नजर आ रही है. उनके चेहरे पर खुशी और आंखें नम नजर आ रही है. लोग इस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं.