नई दिल्ली/Ashif Aqbal: पूरा देश आज करवा चौथ का जश्न मना रहा है. करवाचौथ के मौके पर कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी के पति और बिजेसमैन राबर्ट वाड्रा ने प्रियंका को बधाई दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि 'करवाचौथ पर सभी महिलाओं, लड़कियों को बधाई... जो उपवास की परंपराओं का पालन करती हैं उन्हें बधाई'. 



राबर्ट वाड्रा ने आगे लिखा कि 'मुझे पता है कि प्रियंका ने हमेशा परंपराओं का पालन किया है और धार्मिक रूप से अपना उपवास रखती हैं. मेरे और अपने पूरे परिवार की सुरक्षा और भलाई के लिए प्रार्थना करती हैं. मैं उनके लिए प्रार्थना करता हूं कि वह खुश रहें'.


यह भी पढ़ें: करवाचौथ से पहले पति की ऐसी मरम्मत! रस्सी से बांधकर सरेआम की 'पूजा'


वाड्रा ने प्रियंकी के काम की तारीफ करते हुए लिका कि 'मुझे पता है कि कैसे वह हमारे देश के लोगों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दे रही हैं और वह आखिरी दिन तक ऐसा करती रहेंगी'.



ख्याल रहे कि बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा और प्रियंका गांधी की शादी 18 फरवरी, 1997 को हुई थी. प्रियंका गांधी ने लव मैरिज की थी. प्रियंका राबर्ट वाड्रा से जब पहली बार मिली तब वह महज 13 साल की थीं. दोनों की मुलाकात राबर्ट वाड्रा की बहन के जरिए हुई थी. इसके बाद दोनों की मुलाकातें हुई और दोनों के दरमियान प्यार हुआ. 


Zee Salaam Live TV: