करवाचौथ से पहले पति की ऐसी मरम्मत! रस्सी से बांधकर सरेआम की 'पूजा'
X

करवाचौथ से पहले पति की ऐसी मरम्मत! रस्सी से बांधकर सरेआम की 'पूजा'

मामला इटावा जिले के महेवा बाजार का बताया जा रहा है, यहां एक रसगुल्ले की दुकान के सामने शराब के नशे में खड़े एक युवक खड़ा था. तभी उसकी पत्नी आई और पति के हाथ रस्सी से बांधकर उसकी धुनाई शुरू कर दी. 

करवाचौथ से पहले पति की ऐसी मरम्मत! रस्सी से बांधकर सरेआम की 'पूजा'

नई दिल्ली: आज यानी रविवार को करवाचौथ (Karva Chauth) है. इस दिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं लेकिन इससे पहले उत्तर प्रदेश के इटावा से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां करवाचौथ से एक दिन पहले एक पत्नी अपने पति की सरेआम रस्सी से बांधकर मरम्मत की है. बताया जा रहा है कि पति नशे की हालत में था जब पत्नी ने उसकी पिटाई की. 

मामला इटावा जिले के महेवा बाजार का बताया जा रहा है, यहां एक रसगुल्ले की दुकान के सामने शराब के नशे में खड़े एक युवक खड़ा था. तभी उसकी पत्नी आई और पति के हाथ रस्सी से बांधकर उसकी धुनाई शुरू कर दी. सरेराम महिला को पति की पिटाई करते देख मौके पर अफरातफरी मच गयी और वहां लोगों की भीड़ इक्ट्ठा हो गई. भीड़ देखकर महिला पति को घसीटते हुए घर ले गयी. 

यह भी देखिए: कब्र खुदवाकर, कफन पहनकर बैठ गए 109 साल के शफी, बोले- फरिश्तों से बात हो गई है, 1:10 बजे निकलेगी रूह

बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह पत्नी ने करवाचौथ की पूजा का सामान खरीदने के लिये पति को पैसे दिये थे. काफी देर बाद भी जब पति घर नहीं पहुंचा तो पत्नी उसे ढूंढते हुए बाजार पहुंच गई. वहां उसने पति को शराब के नशे में धुत देखा. बस फिर क्या था, यह देखते ही महिला का गुस्सा फूट पड़ा और उसने शराबी पति की पिटाई शुरू कर दी. हालांकि, बकेवर पुलिस के संज्ञान में अभी तक मामला नहीं है. एसओ ने घटना की जानकारी से इंकार किया है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news