SAFF Championship: भारत में होने वाला सैफ फुटबॅाल चैंपियनशिप पाकिस्तान टीम का खेलने का रास्ता साफ हो गया है. सैफ फुटबॉल चैंपियनशिप में हिस्सा लेने के लिए पाकिस्तान फुटबॉल टीम को वीजा मिल गया. पाकिस्तान टीम को 19 जून यानी सोमवार को ही वीजा मिला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब पाकिस्तान की टीम 21 को भारत के खिलाफ कांतीरवा स्टेडियम में मैच खेलेगी.और पाकिस्तान की टीम पहले मैच के लिए समय पर भारत पहुंच सके.यह मुकाबला दोनों टीमों के बीच शाम 7.30 बजे से शुरु होगी.


 इससे पहले पाकिस्तान के टीम का भारत आने की किसी को मालूम नहीं  था. लेकिन अब वीजा मिलने के बाद वो भारत में मैच खेलेगी.पाकिस्तान के अधिकारी ने पुष्टि करते हुए बताया कि मुझे वीजा मिला है. और हम उम्मीद कर रहे हैं कि वे बुधवार को भारत के खिलाफ बहुप्रतीक्षित मैच से पहले मंगलवार को बेंगलुरु में उतरेंगे.


हमें ये भी उम्मीद है कि दर्शकों की भीड़ भी देखने को मिलेगा जैसा कि भारत और पाकिस्तान के मैच में हमेशा होता है. और अधिकारी ने कहा कि हम मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. अधिकारी ने कहा कि वे फिलहाल मैच के कार्यक्रम में बदलाव के बारे में नहीं सोच रहे हैं और वे एआईएफएफ के साथ मिलकर काम कर रहे हैं.


मॉरीशस में वीजा नहीं मिलने कारण फंसा था पाकिस्तान टीम
पाकिस्तान टीम मॉरीशस में फंस गया था जहां वो फोर-नेशन कप टूर्नामेंट में भाग लिया था. जिसके कारण वीजा में देरी हुआ.और पाकिस्तान ने दक्षिण एशिया में सबसे बड़े फुटबॉल टूर्नामेंट में हारने के रिकॉर्ड के साथ तालिका में अंतिम स्थान पर रहे. 


राष्ट्रीय खेल बोर्ड को क्यों दोषी ठहराया पाकिस्तान?
पाकिस्तान फुटबॉल महासंघ ने देर से भारत आने के लिए एनओसी जारी करने के लिए राष्ट्रीय खेल बोर्ड को दोषी ठहराया था. जबकि बोर्ड ने आरोप का विरोध करते हुए कहा था कि पीएफएफ ने काफी देरी के बाद एनओसी के लिए आवेदन जमा किया था.