भोपालः आपकी पार्टी ने एक सूबे को सीएम दिया हो और लम्बे समय तक दिया हो लेकिन क्या हो, अगर पास ही के सूबे में 28 सीटों पर ज़िमनी इंतेखाबात हो और आपके पास ज़िमनी इंतेखाबात लड़ने के लिए उम्मीदवार ही न हो. ज्यादा कुछ नहीं करना, बस सोशल मीडिया पर एक इश्तिहार! उम्मीदवार है बनना, तो इस नंबर पर व्हाट्सएप कर भरे अर्ज़ी.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऊपर लिखे खयाली जुमलों को अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी ने आज सच कर दिखाया है. दरअसल मध्य प्रदेश में इस बार 28 सीटों पर ज़िमनी इंतेखाबात होने हैं जो सूबे के इक्तिदार का मुस्तकबिल तय करने वाली है. जिसके लिए भाजपा, कांग्रेस और बसपा के उम्मीदवारों की लिस्ट मंज़रे आम पर आने के बाद भी समाजवादी पार्टी ज़िमनी इंतेखाबात लड़ने के लिए उम्मीदवार नहीं जुटा पाई. जिसका हल, उन्होंने सोशल मीडिया पर इश्तिहार की तरह ट्वीट कर निकालने की कोशिश की है. 


मध्य प्रदेश समाजवादी पार्टी ने आज दोपहर 3.04 बजे सोशल मीडिया पर ट्वीट किया. जिसमें लिखा है 'मध्य प्रदेश असेंबली उपचुनाव हेतु आवश्यक सूचना' विधानसभा उपचुनाव के लिए जो भी सपा के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी समाजवादी पार्टी टिकट के लिए इच्छुक है, कृपया इस नंबर ****** पर आवेदन करें. 


Zee Salaam LIVE TV