Seema Haider and Sachin Love Story: सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी से सभी वाकिफ हैं. इसको लेकर अलग-अलग चर्चाएं चल रही हैं. अब इस मामले में पाक अथॉरिटीज ने एक रिपोर्ट तैयार की है. जिसके बाद कई अहम जानकारी सामने निकलकर आई है. जियो न्यूज के अनुसार जांच एजेंसियों ने शनिवार को सीमा हैदर पर एक रिपोर्ट तैयार कर ली है. जिसमें पूरी जानकारी को खुलकर बताया गया है. आइये जानते हैं.


सीमा हैदर पर पाक अथॉरिटी ने तैयार की रिपोर्ट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिपोर्ट में कहा गया है कि एक भारतीय नागरिक से रिश्ता होने के कारण सीमा पाकिस्तान से नेपाल गई थी. सीमा की उम्र 27 साल है और वह गुलाम रजा की बेटी हैं. सीमा ने गुलाम हैदर नाम के शख्स से शादी की थी. जिसके लिए उसने जाकोबाद कोर्ट से इजाजत ली थी. रिपोर्ट में बताया गया है गुलाम और सीमा की शादी 15 फरवरी 2014 में हुई थी. उस वक्त सीमा की 19 साल उम्र थी. यानी उसकी शादी को 7 साल हो चुके हैं.


सीमा ने तीन साल में चार बच्चों को दिया जन्म


रिपोर्ट में बताया गया है कि सीमा ने 1 जनवरी 2018 और 2 जनवरी 2021 के बीच चार बच्चों को जन्म दिया. इसके हिसाब से तीन साल में उनके चार बच्चे हुए. वहीं सबसे बड़े बच्चे की उम्र  5 साल होनी चाहिए. लेकिन सीमा इंटरव्यू में अपने सबसे बड़े बच्चे की उम्र सात साल बता रही हैं. पाकिस्तानी अथॉरिटी की ओर से बनाई गई रिपोर्ट में बताया गया है कि सीमा के पिता रिक्शा चलाते थे, और उसका भाई एक सरकारी नौकर था. इसके अलावा उसके दो बहनें भी हैं.



सीमा ने इस फ्लाइट से किया सफर


सीमा ने पहली बार FZ336 फ्लाइट से सफर किया था. वह 10 मई को दुबई फ्लाइट से शारजाह से कराची आई थीं. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि वह 18 मई को अपने बच्चों के साथ G9542 फ्लाइट से गई थीं. इससे पहले कोई भी उन्होंने एयरप्लेन के जरिए ट्रैवल नहीं किया है.


आईडी में उम्र गलत


इसके अलावा अथॉरिटी ने पाया कि सीमा की आईडी कार्ड में उम्र गलत लिखी हुई है. आपको जानकारी के लिए बता दें सीमा और सचिन की मुलाकात PUBG गेम के जरिए हुई थी. दोनों की मुलाकात 2020 में हुई, सीमा ने बताया उसी दौरान उन्हें सचिन से प्यार हुआ.