Seema Haider: सीमा हैदर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार सीमा को एटीएस अपने साथ लेकर गई है. बताया जा रहा है कि एजेंसी उनसे पूछताछ करने वाली है. सीमा और सचिन अपने ग्रेटर नोएडा स्थित घर में ही थे. इसी दौरान एटीएस सादी वर्दी में वहां पहुंची और सीमा को पूछताछ के लिए डिटेन किया है. आपको जानकारी के लिए बता दें सीमा हैदर को लेकर यूपी एटीएस जांच में जुटी हुई थी. माना जा रहा है इसी मामले में उन्हें पूछताछ के लिए उठाया गया है.


यूपी एटीएस कर रही थी जांच


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको जानकारी के लिए बता दें सीमा हैदर मामले की जांच एटीएस कर रही थी. उनके भारत आने को काफी संदिग्ध तरीके से देखा जा रहा है. इससे पहले भी पुलिस उनसे पूछताछ कर चुकी है. सीमा हैदर खुद को पाकिस्तानी बताती हैं और कहती हैं कि वह नेपाल के जरिए हिंदुस्तान में दाखिल हुई हैं.


पाकिस्तानी अथॉरिटी ने जारी की रिपोर्ट


सीमा हैदर को लेकर पाकिस्तानी अथॉरिटी ने एख रिपोर्ट जारी की है. जिसमें बताया गया है कि उनकी शादी 2014 में हुई थी औऱ उनके 2018 से 2021 के बीच तीन बच्चे हुए.  वहीं उनके पति का नाम गुलाम हैदर है जो कई सालों से सऊदी में र रहा है.


सीमा की ऐसे हुई मुलाकात


सीमा और सचिन की मुलाकात PUBG मोबाइल गेम के जरिए हुई थी. दोनों कोरोना काल के दौरान एक दूसरे के संपर्क में आए थे. उनकी गेम की दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई. वीडियो कॉल पर बातें होने लगीं. एक दिन सीमा ने भारत आने का ठाना और दुबई होते हुए नेपाल के जरिए भारत आ गई. जिसके बाद उन्होंने हिंदू धर्म अपना लिया. सीमा ज्यादा पढ़ी लिखी नही हैं. उन्होंने पाचवीं तक ही पढ़ाई की है.