Karimganj News: असम से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां, करीमगंज जिले में एक औरत ने अपने तीन बच्चों को मार डाला और अपनी बहन को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक, जिले के रामकृष्णनगर इलाके के डोलुगांग गांव की मूल निवासी शाहिना अफरोज अपने शौहर शफीक उद्दीन, तीन बच्चों और अपनी सात साल की बहन शर्मिन बेगम के साथ रहती थी. 7 अप्रैल को शफीक उद्दीन अपनी बीवी, तीन बच्चों और साली को घर पर छोड़कर पास के बाजार गया था. सुबह करीब 9 बजे गांव के कुछ किशोर, जो गाय चराने खेत में जा रहे थे, उन्होंने देखा कि शाहिना अफरोज बच्चों पर छुरी से हमला कर रही है.


मकामी लोगों ने बच्चों को अस्पताल पहुंचाया
किशोरों ने भागकर गांव के दूसरे लोगों को जानकारी दी. स्थानीय लोग घर पहुंचे और देखा कि बच्चे खून से लथपथ पड़े थे और शर्मिन बेगम गंभीर रूप से जख्मी थीं. घटना में मुल्जिम भी घायल हो गई. स्थानीय लोगों ने घायल बच्चों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. 


पुलिस की जांच जारी
वहीं, हालात गंभीर होने की वजह से उन्हें हैलाकांडी जिले के एक सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया, लेकिन तीनों बच्चे नहीं बच सके. खबर मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू की. एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा, ''हम घटना के मुख्तलिफ पहलुओं पर गौर कर रहे हैं। हालांकि, अब तक हम यह नहीं जान सके हैं कि मां ने अपने बच्चों को मारने जैसा कदम क्यों उठाया.