Fahad Ahmed Joins NCP-SCP: अभिनेत्री स्वरा भास्कर के पति फहद जिरार अहमद ने समाजवादी पार्टी से इस्तीफा देकर एनसीपी (शरद गुट) में शामिल हो गए हैं. एनसीपी-एससीपी नेता जयंत पाटिल की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली. एनसीपी  ने उन्हें महाराष्ट्र की अणुशक्ति नगर सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है, जहां से एनीसीपी (अजिट गुट) ने नवाब मलिक के बेटी सना मलिक को मैदान में उतारा है. बाते दें कि स्वरा भास्कर और फहद अहमद की शादी की  देशभर में काफी चर्चाओं में रही थी. उन्होंने फरवरी 2023 में कोर्ट मैरिज शादी की थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एनसीपी-एससीपी नेता जयंत पाटिल ने फहद को पार्टी में शामिल करान के  बाद  कहा, "समाजवादी पार्टी नेता और अभिनेत्री स्वरा भास्कर के पति फहद अहमद एनसीपी-एससीपी में शामिल हो गए. उन्हें अनुशक्ति नगर सीट से एनसीपी की सना मलिक (अजीत पवार) के खिलाफ मैदान में उतारा गया है."



फहद पढ़ा लिखा युवक है: जयंत पाटिल
उन्होंने आगे कहा, "फहद अहमद एक पढ़ा-लिखा मुस्लिम युवक है और उसने देशभर में एक कार्यकर्ता के रूप में काम किया है. लोग चाहते हैं कि हम ऐसे नेताओं को मौका दें. वह पहले समाजवादी पार्टी में थे, लेकिन हमारी उनसे से बातचीत हुई और वह हमारे साथ आ गए."


अजित पवार के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने शुक्रवार को पार्टी के कद्दावर नेता नवाब मलिक की बेटी सना मलिक को अणुशक्ति नगर विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है. हालांकि, पार्टी ने नावब मलिक की उम्मीदवारी का ऐलान अभी तक नहीं किया है.  मलिक को राकांपा से टिकट मिलने की उम्मीद अभी भी है, लेकिन भाजपा नेतृत्व उनकी उम्मीदवारी का विरोध कर रहा है, क्योंकि उन पर मनी लॉन्ड्रिंग की जांच चल रही है. 


भाजपा नेताओं ने मलिक की उम्मीदवारी को को लेकर सार्वजनिक रूप से आपत्ति व्यक्त की है, पार्टी के मुंबई अध्यक्ष आशीष शेलार ने शुक्रवार को कहा, "देवेंद्र फडनवीस ने साफ किया है कि नवाब मलिक महायुति गठबंधन का हिस्सा नहीं होंगे, क्योंकि वह गंभीर आरोपों का सामना कर रहे हैं."


नवाब ने अजित पवार की बढ़ाई टेंशन
वहीं, नवाब मलिक ने भी मानखुर्द-शिवाजी नगर से चुनाव लड़ने की तैयारी शुरू कर दी है. नवाब मलिक के चुनावी मैदान में से सना और अजित पवार की टेंशन बढ़ना तय माना जा रहा है. पूर्व मंत्री के करीबी सहयोगी ने कहा, "अगर पार्टी उन्हें उम्मीदवारी नहीं देगी तो भी वह पीछे नहीं हटेंगे." महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 20 नवंबर को होंगे। नतीजे 23 नवंबर को घोषित किए जाएंगे.