Shraddha Murder Case: दिल्ली के महरौली में लिव पार्टनर की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े करने वाले आफताब की खूनी साजिश का कच्चा चिट्ठा जल्द खुल सकता है. श्रद्धा मर्डर केस की गुत्थी सुलझाने के लिए दिल्ली पुलिस ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है. तो वहीं दूसरी तरफ आफताब अमीन पूनावाला ने भी अपने ब्रेन गेम में पुलिस को उलझाये रखा है. पहले आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट हुआ और अब बारी नार्को टेस्ट की है. माना जा रहा है कि पीर (सोमवार) को आफताब का नार्को टेस्ट शुरू हो सकता है. दिल्ली पुलिस ने इस टेस्ट की तैयारी शनिवार से ही शुरू कर दी है. कल होने वाले नार्को टेस्ट में उम्मीद की जा रही है कि आफताब श्रद्धा मर्डर केस के तमाम राज उगल देगा.


नार्को टेस्ट को लेकर दिल्ली पुलिस की तैयारी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली पुलिस के ज़राए के मुताबिक सोमवार को आफ़ताब का नार्को टेस्ट दिल्ली के अम्बेडकर अस्पताल में होगा. नार्को टेस्ट के दौरान FSL टीम के अलावा, दिल्ली पुलिस के अफ़सरान और केस का IO भी मौजूद रहेगा. तय प्रोसेस के तहत किसी भी शख़्स का नार्को टेस्ट करने से पहले कुछ ज़रूरी मेडिकल टेस्ट करवाए जाते हैं. इसलिए आफ़ताब के नार्को टेस्ट का प्रोसेस सनीचर से ही शुरू चुका है. दिल्ली पुलिस ने आफताब के प्री नार्को मेडिकल टेस्ट कराये हैं. रोहिणी के अम्बेडकर अस्पताल में प्री नार्को टेस्ट हुए. जहां आफताब का ECG किया गया. इसके साथ साथ आफताब का ब्लड प्रेशर भी जांचा गया वहीं कुछ और जरूरी बॉडी चेक अप भी किए गए.


श्रद्धा के वालिद का आफ़ताब के परिवार पर इल्ज़ाम


कुछ दिनों पहले श्रद्धा की एक शिकायती चिट्ठी सामने आयी थी। जिसमें उसने लिखा था कि आफताब उसे जान से मारने की धमकी दे रहा था। साल 2020 की इस चिट्ठी में लिखा था, "आज आफताब ने मेरा गला घोंटकर मारने की कोशिश की. उसने मुझे धमकाया और ब्लैकमेल किया कि वो मेरे टुकड़े-टुकड़े कर देगा. मुझे किसी भी तरह की शारीरिक चोट के लिए वो जिम्मेदार होगा क्योंकि वो लगातार मुझे चोट पहुंचाने और जान से मारने की धमकी दे रहा है." श्रद्धा के वालिद विकास वॉल्कर ने अब इस चिट्ठी का हवाला देते हुए कहा है कि मेरी बेटी ने जैसी आशंका जताई आखिरकार वैसा ही हुआ. विकास वॉल्कर ने अब इस मामले की CBI जांच की मांग की है. इसके साथ ही श्रद्धा के पिता ने कई आरोप लगाए हैं. श्रद्धा के पिता ने आरोप लगाए हैं कि आफ़ताब का परिवार भी हत्या में शामिल है. क्योंकि आफताब के माता-पिता श्रद्धा के साथ हो रहे जुल्म के बारे में जानते थे. विकास वॉल्कर ने कहा कि आफताब के माता-पिता ने बेटे की हरकतों को छुपाकर जुर्म किया है.


इस बीच दिल्ली पुलिस की टीम ने अब तक 20 लोगों के बयान भी दर्ज किए हैं. इन बयानों को चार्जशीट में भी शामिल किया जाएगा. दिल्ली पुलिस श्रद्धा के दोस्तों के बयान को चार्जशीट में शामिल करेगी. साथ ही पुलिस की कोशिश इस मामले में आफताब के माता-पिता से भी पूछताछ की है ताकि वो सारे वाक़्यात का सिरा जोड़ सकें और उसे सबूत के तौर पर आफताब के खिलाफ इस्तेमाल कर सके. जाहिर है श्रद्धा मर्डर केस को सुलझाने के लिए अब दिल्ली पुलिस की उम्मीद पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद नार्को टेस्ट पर भी टिकी है. लिहाज़ा पुलिस ने आफताब के नार्को टेस्ट के लिए सवालों की लंबी लिस्ट तैयार ली है.


Zee Salaam Live TV