Sitapur News: यूपी के सीतापुर जिले में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत से हड़कंप मच गया है. एक नशेड़ी शख्स ने अपनी मां-बीवी और तीन बच्चों की गोली मारकर हत्या कर दी. सभी की हत्या करने के बाद युवक ने खुद को गोली मार ली. शख्स ने आज यानी 11 मई की तड़के घटना को अंजाम दिया है. यह वारदात सीतापुर के रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के पल्हापुर गांव की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस समस्या को लेकर हुआ परिवार में विवाद
मामले की जानकारी मिलने पर सीओ, इंस्पेक्टर समेत तमाम पुलिस बल मौके पर पहुंचे. जहां फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, युवक नशे का आदी था. परिवार के लोग उसे नशा मुक्ती केंद्र ले जाना चाहते थे. इसकी को लेकर 10 मई की देर रात परिवार में विवाद हुआ था. इसके बाद युवक ने 11 मई की तड़के सुबह इस घटना को अंजाम दिया है. 



सीतापर के SP चक्रेश मिश्रा ने क्या कहा?
वहीं, सीतापर के SP चक्रेश मिश्रा ने बताया, "45 साल का अनुराग सिंह मानसिक रूप से कमजोर था. उसे शराब पीने की लत थी. उसने अपने ही घर के पांच सदस्यों का कत्ल किया है, फिर खुद को गोरी मार ली. पहले अनुराग ने अपनी मां, बीवी और बच्चों का कत्ल किया, फिर खुद आत्महत्या कर लिया.  मृतकों खुद अनुराग, उसकी 65 साल की मां सावित्री, 40 साल की पत्नी और तीन बच्चे (उम्र 12, 9 और 6 साल) शामिल हैं."