घटना कर्नाटक के चित्रदुर्ग ज़िले की है जहां एक खबर के बाद सनसनी फैल गयी है, दरअसल चित्रदुर्ग ज़िले की एक उपनगरीय इलाके में रिटायर्ड एक्जीक्यूटिव इंजीनियर के घर से पांच कंकाल बरामद हुए हैं. पूरे इलाके में इस घटना के सामने आने के बाद मायूसी का माहौल है. हर तरफ इस परिवार का ही ज़िक्र हो रहा है. अलग-थलग रह रहे इस परिवार को लेकर इलाके में काफी चर्चा हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस की जांच में क्या मिला 
पुलिस ने इस मामले की जांच की, और पुलिस की जांच में पाया कि परिवार के मुखिया जगन्नाथ रेड़्डी जिनकी उम्र 85 साल की है, 80 साल की उनकी पत्नी प्रेमा, 62 साल की उनकी बेटी त्रिवेणी और दो बेटे कृष्णा (60 वर्ष) और नरेंद्र ( 57 वर्ष) अपने रिश्तेदारों से हमेशा से ही दूरी बना कर रहते थे.वो लोगों से इतने अलग रहते थे कि 2019 के जून-जुलाई महीने से ही उनका  मकान बंद था. लेकिन इस मामले के बारे में तब पता चला जब कुछ लोगों ने दो दिन पहले घर का मेन गेट  खुला देखा.फिर इलाके से  कुछ लोगों ने इसके बारे में एक पत्रकार को जानकारी दी. पत्रकार ने फिर इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और उसने परिवार के पांचों लोगों का कंकाल बरामद किया.


पुलिस ने क्या बताया?
पुलिस के मुताबिक जगन्नाथ रेड्डी के एक रिश्तेदार से पुलिस को ये जानकारी मिली की परिवार किसी आश्रम में जाने की प्लानिंग कर रहे थे.इसलिए जब लोगों ने घर को काफी दिनों तक बंद देखा तो सोचा शायद वे लोग आश्रम चले गए हैं.लेकिन अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि परिवार आखिरी वक्त कब दिखा था. 


पड़ोसियों ने क्या कहा
इस घर के आसपास उनके पड़ोसी भी कम ही थे क्योंकि ये इलाका नया बसा था. पिछले दो साल में यहां कुछ ही मकान बने हुए  थे. उनके घर से सबसे नजदीकी घर कम से कम 100 फीट की दूरी पर था. अगर कोई उनके दरवाजे पर  भी आता था तो वो बाहर नहीं निकलते थे.वो लोग खिड़की से ही बात करते थे.कुछ साल पहले इस मकान के आसपास के लोगों ने इलाके में बदबू की शिकायत भी की थी लेकिन पुलिस ने ज्यादा तवज्जो नहीं दी.