नई दिल्लीः मुल्क की राजधानी दिल्ली के साउथ-वेस्ट हिस्से के छावनी इलाक़े में बंदूक़ के ज़ोर पर तीन लोगों ने 35 साल के एक शख़्स से उसकी एसयूवी लूट ली है. पुलिस ने इतवार को इस लूट की वारदात की जानकारी दी है. पुलिस ने बताया कि सनीचर की सुबह 5:19 पर दिल्ली छावनी थाने के झरेड़ा गांव के नज़दीक नेशनल हाईवे-8 से कार लूटने की ख़बर मिली थी.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले की चल रही है जांच 
एक सीनियर पुलिस अफसर ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मेरठ ज़िले के रहने वाले विक्टिम राहुल ने बताया कि तीन नामालूम शख़्स मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे, जिन्होंने बंदूक़ का डर दिखाकर उनसे सफेद टोयोटा फॉर्च्यूनर कार लूट ली. अफसर ने कहा कि दिल्ली छावनी थाना में आईपीसी की धारा 397 (डकैती, लूटपाट के साथ जान को नुक़सान पहुंचाने या गंभीर चोट पहुंचाना) और 34 के तहत मुक़दमा दर्ज करके वारदात की जांच की जा रही है.

सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है वायरल 
इस वारदात का एक मुबय्यना (कथित) वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में ड्राइवर अपनी सफेद फॉर्च्यूनर कार को उस जगह पर पार्क करता है, जहां तीन लोग मोटरसाइकिल पर आए थे. एसयूवी के मालिक राहुल जब गाड़ी से बाहर आते हैं तो एक शख़्स अपनी जेब से पिस्टल निकालता है और उन्हें धमकाने लगता है. बाद में दो और लोग बंदूक लेकर वहां आए और कार लेकर तीनों मौक़े से फरार हो गए.


ऐसी ख़बरों के लिए विज़िट करें zeesalaam.in