नई दिल्ली: देश के 5 राज्यों में चुनावी माहौल है. 27 मार्च से पश्चिम बंगाल, असम, केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी में 27 मार्च से वोटिंग का आगाज होगा. इससे पहले सभी पार्टियों के उम्मीदवार के वोटरों को ललचाने में लगे हुए हैं. कोई उम्मीदवार मोबाइल, टीवी, पंखे मुफ्त में देने का ऐलान कर रहा तो कोई गैस सिलेंडर औक कुकर का वादा कर रहा है लेकिन तमिलनाडु के एक उम्मीदवार ने जनता से अजीब ही वादा किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तमिलनाडु मदुरै साउथ सीट (Madurai South Seat) से एक आजाद उम्मीदवार आर. सर्वानन (R. Saravanan) जनता से वादा किया है कि वो सभी लोगों के मुफ्त में आईफोन, स्विमिंग पूल के साथ 3 मंजिला घर, हर घर को एक साल में 1 करोड़ रुपये अंशदान, 20 लाख रुपये की कार दी जाएगी. 


यह भी पढ़ें: यूपी पुलिस ने 40 मस्जिदों को प्लास्टिक की शीट से ढका, जानिए वजह


इतना ही नहीं सर्वानन ने हर घर को 20 लाख रुपये की कार, एक छोटा हैलिकॉप्टर, घरेलू काम करने के लिए रोबोट, यंग एंटरप्रेन्योर को 1 करोड़ रुपये फंड, दिव्यांगों के लिए हर महीने 10 लाख रुपये, हर घर के लिए एक नाव देने का ऐलान किया है.


चांद की कराएंगे यात्रा और बर्फ का पहाड़ बनवाएंगे
इन सब बड़े-बड़े वादों के अलावा सबसे बड़ा वादा है कि वो 100 दिन की चांद यात्रा और इलाके को ठंडा रखने के लिए 300 फीट ऊंचा बर्फ का पहाड़ बनवाएंगे. साथ ही अनुसंधान केंद्र और रॉकेट लॉन्चिंग फैसिलिटी देने की घोषणा की. इसके अलावा निर्दलीय उम्मीदवार ने लड़कियों को शादी के समय 800 ग्राम सोना देने का ऐलान किया है.


यह भी पढ़ें: TMC नेता Sheikh Alam का विवादित बयान, 30% मुस्लिम इकट्ठे हो जाएं तो 4 पाकिस्तान बन जाएंगे


आजाद उम्मीदवार आर सर्वानन का बड़े-बड़े वादों वाला पोस्टर लोगों के दरमियान चर्चा का केंद्र बना हुआ है. इस बारे में जी मीडिया ने सर्वानन से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि लोग पार्टियां सत्ता में आने के लिए बड़े-बड़े दावे करती हैं और जब वो सरकार में आ जाती हैं तो जनता को भूल ही जाती हैं. लोग मुफ्त के चक्कर में फंस जाते हैं. उन्होंने कहा कि मैंने लोगों को जागरूक करने और मुफ्त के चक्कर में न फंसने से बचाने के लिए ऐसा कदम उठाया है. 


ZEE SALAAM LIVE TV