Tamil Nadu News: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ( MK Stalin ) ने कहा कि  कर्नाटक विधानसभा चुनाव में हार का सामने करने वाली भाजपा अगले साल अगले साल होने वाले 2024 का लोकसभा चुनाव समयसे पहले करा सकता है. और मुख्यमंत्री स्टालिन पार्टीम पदाधिकारियों से सलेम में बात करते हुए कहा और गृह मंत्री अमित शाह ( Amit shah ) के लिए सवाल उठाया कि 2014 से लेकर के जब केंद्र में सत्ता आने के बाद यानी पिछले नौ साल में केंद्र की सरकार ने तमिलनाडु के लिए क्या किया है. और सीएम ने कहा कि ऐसी खबरें आ रही थीं की कि पिछले दो दिनों में शाह तमिलनाडु और वेल्लोर में  जनसभा को संबोधित करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सीएम ने कहा कि जब  द्रमुक 2004-14 के दौरान केंद्र सरकार का हिस्सा था तो राज्य में कई योजनाएं शुरू की  जिसमें 56,664 करोड़ रुपये की राजमार्ग , 16,600 करोड़ रुपये की मेट्रो रेल और सेतुसमुद्रम परियोजनाएं शामिल है.


सीएम ने कहा कि तमिलनाडु के लिए भारत सरकार द्वारा विभिन्न योजनाओं के लिए आवंटित कुल धनराशि का 11 प्रतिशत भी हमने प्राप्त किया था. और केंद्र सरकार द्वारा तमिलनाडु को दिया गया एकमात्र समर्थन मदुरै में एम्स का आवंटन था. और उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के पास इतना भी दिल नहीं था कि परियोजना के लिए 1,000 करोड़ रुपये आवंटित कर दे.


शरीर के बदबू से हैं परेशान तो करें ये काम



स्टालिन ने कहा 2024 लोकसभा के लिये रहें तैयार
देश के गृह मंत्री अमित शाह शनिवार रात तमिलनाडु पहुंच रहे हैं और रविवार को वेल्लोर में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल होंगे. शाह दक्षिण चेन्नई लोकसभा क्षेत्र के भाजपा पदाधिकारियों से भी मुलाकात करेंगे. सीएण स्टालिन ने द्रमुक के पदाधिकारकियों से ये आह्वान करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहें और कोई भी राजनीतिक दल द्रमुक को नहीं हरा पाएगा.और स्टालिन ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में तमिलनाडु की सभी सीटों पर जीत हासिल करने के लिए पार्टी कड़ी मेहनत करें.


BJP की उम्मीद 
BJP अन्नाद्रमुक के साथ अपने राजनीतिक गठबंधन के हिस्से के रूप में तमिलनाडु में 11 सीटें जीतने की उम्मीद कर रही है.