Holi 2023: भारतीय क्रिकेट टीम ने बेहतरीन तरीके से होली मनाई है. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. फिलहाल टीम को गावस्कर ट्रॉफी का आखिरी मैच खेलना है. इस सबके बीच कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली का होली खेलते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. शुभमन गिल्ल ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें टीम इंडिया बस के अंदर होली मनाती दिख रही है. भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टेस्ट खेलने अहमदाबाद पहुंची हुई है.


भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल्ल ने शेयर की वीडियो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको जानकारी के लिए बता दें इस वीडियो को भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल्ल ने शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन लिखा है- हैपी होली फ्रॉम इंडियन क्रिकेट टीम. सोशल मीडिया पर शुभमन गिल्ल का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. आपको जाकारी के लिए बता दें इससे पहले भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीन मैच हो चुके हैं. तीन में से भारत ने 2 मैच जीते हैं.



वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में मिलेगी जगह?


अगर भारतीय क्रिकेट टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में अपनी जगह पक्की करनी है तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ये मैच हर हाल में जीतना होगा. अगर टीम इंडिया ऐसा नहीं कर पाती है तो श्रीलंका के भरोसे बैठना है. अगर श्रीलंका न्यूजीलैंज के खिलाफ मैच हारती है तो टीम इंडिया को वर्ल्ड चैंपियनशिप में जगह मिल जाएगी.



ऑस्ट्रेलिया की कमान स्टीव स्मिथ के हाथों में हैं. वह हर हार में चाहेंगे कि ये मैच जीतें. ऐसे में भारत के लिए गावस्कर ट्रॉफी का आखिरी मैच काफी चुनौती भर होने वाला है. बता दें 9 मार्च को इस सीरीद का फाइनल मैच खेला जाना है.