भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड में  एक 10 साल की बेटी के साथ पिता द्वारा मारपीट और प्रताड़ित का मामला सामने आया है. आपको जानकर हैरत होगी कि ये शिकायत पुलिस से किसी और ने नहीं, बल्कि खुद उस मासूम बच्ची ने अपने ज़ालिम  पिता के ज़ुल्म की दास्तां पुलिस को बताई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के वो 5 सुपरहिट गाने जिन्हें सीधे-सीधे पाकिस्तानी फिल्मों से उठा लिया, देखिए VIDEOS


रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार को भिंड के बस स्टैंड पर जब बाप ने बच्ची की पिटाई की तो बच्ची सिधा वहां तैयात पुलिस अधिकारी के पास पहुंच गई और बोली, 'अंकल मेरे पापा मुझे पीटते रहते हैं, वह मुझे घर से नहीं निकलने देते हैं.'


बच्ची की इस शिकायत के बाद पुलिस ने पिता को हिरासत में ले लिया है और उस बच्ची को चाइल्ज लाइन भेज दिया है. 


ग़ौरतलब है कि यह मामला भिंड के देहता थाना इलाके का है. उस बच्ची की मां साढ़े चार माह पहले ही इंतकाल कर चकी हैं. बताया जा रहा है कि जब से उस बच्ची की मां का इंतकाल हुआ है, तब से बराबर उस बच्ची को पिता बलवीर सिंह शाक्य की तरफ से जुल्म का सामना करना पड़ रहा है. पिता ने उस बच्ची की पढ़ाई भी छुड़ा दी है और बेटी के घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी है.


ये भी पढ़ें: Bihar Board 12th Result 2021: आज जारी होंगे 12वीं के नतीजे, इस तरह करें चेक


रोज़ाना के मामूल की तरह जब गुरुवार को भिंड के बस स्टैंड पर भी दोपहर 12 बजे बच्ची को उसके पिता ने मारा तो बच्ची में वहां मौजूद पुसिल अधिकारी को देख कर हिम्मत आ गई और पुलिस से अपने पिता के खिलाफ शिकायत कर दी.


ये भी पढ़ें: BJP सभा स्थल के लिए जमीन देने की सजा, थानों के लगाने पड़े थे चक्कर, जाना पड़ा था जेल


पुसिस को उस 10 साला बच्ची ने अपना दर्द बताया कि कुछ महीने पहले ही उनकी मां का इंतकाल हुआ है, तब से उसे पिता की तरफ से ज़ुल्म का सामना करना पड़ रहा है. उसकी पढ़ाई भी छुड़वा दी गई है. खेलने के लिए घर से बाहर निकती है तो पापा पिटाई करते हैं.


Zee Salam Live TV: