Attack in Pulwama: जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में रविवार को सुरक्षा बलों के दल पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया. हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया, जबकि CRPF का एक जवान घायल हो गया. पुलिस ने यह जानकारी दी.


CRPF पर हमला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के मुताबिक हमले की घटना दक्षिणी कश्मीर जिले के पिंगलाना इलाके में हुई. कश्मीर जोन की पुलिस ने ट्वीट किया, "पुलवामा के पिंगलाना में CRPF और पुलिस के संयुक्त दल पर आतंकियों ने गोलीबारी की. इस आतंकी हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया और CRPF का एक जवान घायल हो गया." पुलिस ने कहा कि अतिरिक्त सुरक्षाकर्मियों को मौके पर रवाना किया गया है और इलाके की घेराबंदी की जा रही है.



उमर अब्दुल्ला ने किया ट्वीट


पुलवामा हमले पर उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया है. उन्होंने कहा कि "आतंकी हमले की निंदा करते हैं. शहीद के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं. देश की रक्षा करते हुए जवान शहीद हुआ है."


यह भी पढ़ें: J&K: अमित शाह के दौरे से पहले जम्मू-कश्मीर में रहस्यमय विस्फोट, दो घायल


उधमपुर में हुआ हमला


ख्याल रहे कि जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में बुधवार (28 सितंबर) में देर शाम एक 'रहस्यमय विस्फोट' में दो लोग घायल हो गए. कयास लगाए जा रहे थे कि यह विस्फोट आतंकियों ने किया था, हालांकि पुलिस ने किसी भी आतंकी घटना से इंकार किया था. हमले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा था कि "दो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है." रिपोर्ट्स के मुताबिक, बस एक पेट्रोल पंप के पास खड़ी थी और विस्फोट के समय खाली थी. विस्फोट इतना जोरदार था कि बस की छत क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि आसपास के कई वाहनों के शीशे भी क्षतिग्रस्त हो गए. 


इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.