Jammu Kashmir Terrosist Attack: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आज यानी 7 फरवरी को आतंकी हमला हुआ है. दहशतगर्दों ने हब्बा कदल इलाके में एक गैर-कश्मीरी की गोली मारकर कत्ल कर दिया है. वहीं, दूसरा शख्स घायल हो गया है.  दोनों ही पंजाब के मकामी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोनों शख्स की हुई पहचान
पुलिस के अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान 31 साल के अमृत पाल सिंह के रूप में हुई है. वहीं, घायल शख्स की पहचान 27 साल की रोहित के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक, रोहित को पेट में गोलियां लगी है, जिसका इलाज एक मकामी हॉस्पिटल में चल रहा है.  वहीं, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने हमलावरों को ढूंढने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है.



नजदीक से मारी थी गोली
पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि दहशतगर्दों ने श्रीनगर के शहीद गंज में दो गैर-कश्मीरी शख्स पर गोलीबारी की जिसमें एक की मौत हो गई और एक घायल हुआ है. वहीं, न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, अधिकारियों ने बताया कि अमृतसर के मकामी अमृतपाल सिंह को शाम करीब 7 बजे दहशतगर्दों ने एके राइफल से नजदीक से गोली मार दी थी. 


इससे पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटना
ख्याल रहे कि बीते साल दहशतगर्दों ने जम्मू-कश्मीर के शोपियां और अनंतनाग जिलों समेत घाटी में गैर-कश्मीरियों पर कई हमले किए थे. इस साल किसी गैर-कश्मीरी पर आतंकियों का ये पहला हमला है.