Food Seller Shoe Polisher Video: इस दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं जो दौलतमंद न होते हुए भी लोगों की मदद के लिए आगे आते हैं. यूं तो सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है, लेकिन आज एक ऐसा वीडियो इंस्टाग्राम पर देखा जा रहा है, जो आपको भावुक करने के साथ-साथ यह एहसास भी कराएगा कि बड़े दिल का बड़ी तिजोरी से कोई रिश्ता नहीं, बल्कि बड़ा दिल और लोगों की मदद करने का हुनर ऊपर वाला हर किसी को नहीं देता. शायद यही वजह है कि ये वीडियो सभी का दिल जीत रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खाना बेचने वाला व्यक्ति, मोची को मुफ्त में खाना खिलाने के लिए कह रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो ख़ूब देखा जा रहा है. यूज़र इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


 



'भूख लगे तो खाना खाने आ जाना'
वीडियो में एक खाना बेचने वाला शख़्स मोची से कह रहा है कि "अगर कोई परेशानी हो ,तो यहां आकर खाना खा लेना, मैं साढ़े तीन चार बजे तक रहीं रहता हूं". साथ ही वो मोची से यह भी पूछता है कि गुज़ारा हो जाता है जिसपर लड़का कहता है कि टहलते-धूमते गुज़ारा हो जाता है और फिर वो खाने की थाली हाथ में ले लेता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को अपनी ओर खींच रहा है. वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. लोगों को ये वीडियो बहुत ही पसंद रहा है. ज़रा सोचिए, इस दौर में जहां हर तरफ़ अफ़रा-तफरी का माहौल है, किसी के पास समय नहीं है, ऐसे में एक खाना बेचने वाले शख़्स को किसी की भूख का एहसास है और यहीं एहसास उसे दूसरों से अलग कर रहा है. 


 


 


लाखों लोग देख चुके हैं वीडियो
इस भावुक वीडियो को देखकर लोग सोशल मीडिया पर कमेंट दे रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा, 'इतना कहना भी बड़ी बात है. हर कोई बोल भी नहीं पाता ऐसा.' एक और यूज़र ने लिखा, 'दुनिया का सबसे बेस्ट वीडियो.' एक तीसरे यूज़र ने कुछ यूं लिखा, 'अल्लाह तेरा भला करे भाई, एक ग़रीब का पेट भर दिया तुमने.' बहरहाल सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है अब तक लाखों लोग यह वीडियो देख चुके हैं और अपना रिएक्शन दे चुके हैं. आप भी देखिए ये वीडियो, यक़ीनन आपका दिल भी भर आएगा.