UP News: यूपी के उन्नाव जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. बिजली के करंट लगने से एक ही परिवार के 4 मासूमों की जान चली गई है. दरअसल, घर में रखे पंखे में करंट आने के बाद चारों बच्चे चपेट में आते गए. सभी बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. एक साथ 4 बच्चों की मौत से पूरे गांव में हड़कंप मच गया है. चारों तरफ चींख-पुकार मची हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस हादसे की सुचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सभी मृतक बच्चों के बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. ये घटना उन्नाव जिले के थाना बारासगवर के लालमन खेड़ा गांव की है. करंट लगने से जान गवाने वाले बच्चे 9 साल के मयंक, 6 साल की हिमांक, 4 साल की मानसी और एक दूसरे बच्चे की मौत हो गई. इस घटना के बाद परिजनों का बुरा हाल है. 


आज यानी 19 नवंबर को वीरेन्द्र सिंह अपनी बीवी के साथ खेत गए हुए थे. घर पर बच्चे मौजूद थे. घर पर एक फर्राटा पंखा लगा हुआ था, जिसमें करंट आ रहा था. अचानक एक बच्चा पंखे के चपेट में आ गया. करंट लगने से वह चीखने लगा. उसे बचाने के लिए दूसरे बच्चे ने कोशिश की तो, वह भी करंट की चपेट में आ गया. इसके बाद 1-1 कर चारों बच्चों ने करंट की चपेट में आते गए और मौके पर ही सभी ने दम तोड़ दिया.


Zee Salaam Live TV