Twitter payment Feature: एलन मस्क के ट्विटर टेक ओवर करने के बाद से कंपनी में एलन मस्क एक के बाद एक अलग-अलग बदलाव कर रहे हैं. कंपनी ने अब नया फीचर लॉन्च करने वाली है. ये फीचर क्रिप्टो कार्यक्षमता के साथ स्वीकृत करंसियों का समर्थन करेगा. हालांकि कंपनी ने इस बात की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एलन मस्क ने डेवलपर्स को आदेश दिया है कि वह भुगतान प्रणाली पर काम करें. आपको बता दें हाल ही में एलन मस्क ने दावा किया था कि कंपनी को प्रति दिन $4 मिलियन का नुकसान हो रहा है, और 2028 तक माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के रेवेन्यू को पांच गुना बढ़ाकर $26.4 बिलियन करने का प्लान  बनाया जा रहा है.


क्या है एलन मस्क का प्लान


एलन मस्क चाहते हैं कि ट्वीटर को 'एवरीथिंग एप' बनाया जाए, यानी इस पर माइक्रोब्लोगिंग के साथ कई दूसरे फीचर्स भी इंट्रोड्यूज किए जाएं. अक्टूबर के महीन में एलन ने कहा था कि “ट्विटर खरीदना ‘एन एवरीथिंग ऐप’ के लिए एक एक्सीलेटर है.”


हाल ही में इंट्रोड्यूज किए गए नए बैज


हाल ही में कंपनी ने टिक्स में भी बदलाव किए हैं. पहले वेरिफाइड अकाउं को ब्लू टिक ही दिया जाता था. लेकिन अब कंपनी ने येलो और ग्रे बैज भी इंट्रोड्यूज किए हैं. अलग-अलग प्रोफेशन के लोगों को अलग-अलग बैज दिए जाते हैं. हाल ही में एलन ने ये भी कहा था कि जल्द ही ट्वीटर पर लंबे चौड़े ट्वीट की भी विशेषता दी जाएगी. उन्होंने एक पोडकास्ट के दौरान कहा था कि अमेरिका को एक सुपर एप की जरूरत है और ट्विटर उसमें बदल रहा है.