Ashraf Ahmed In Jail: यूपी की बरेली ज़िला जेल में बंद अतीक़ अहमद के भाई अशरफ़ की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. गुरुवार को बरेली जेल इंतेज़ामिया ने नई हिदायात जारी कीं हैं. इन दिशी- निर्देशों के मुताबिक़ किसी को भी अशरफ़ अहमद से मिलने की इजाज़त नहीं होगी. जेल में मुलाक़ात पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है. अब किसी भी शख़्स के जेल में अशरफ़ से मुलाक़ात करने पर पाबंदी लगा दी गई है. ऐसे में अगर कोई शख़्स जेल में अशरफ़ से मिलना चाहता है तो उसको स्पेशल परमिशन लेनी पड़ेगी. इजाज़त के मिलने के बाद ही वो जेल में अशरफ़ से मुलाक़ात कर सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जेल में मिल रहा था वीआईपी ट्रीटमेंट
जेल सुप्रिटेंडेंट राजीव शुक्ला के बताया कि अशरफ़ की सिक्योरिटी को मद्देनज़र रखते हुए जेल इंतेज़ामिया ने यह फ़ैसला किया है. बता दें कि बुधवार को ही एक बंदी रक्षक शिव हरी अवस्थी और अशरफ के साथी दयाराम को बरेली पुलिस ने अरेस्ट किया है. ये दोनों ही जेल में बंद अशरफ़ को वीआईपी ट्रीटमेंट के साथ-साथ उसे मोबाइल की सहूलियात फराहम करा रहे थे. बरेली पुलिस के निशाने पर अभी कई और ऐसे लोग है, जिनके ख़िलाफ़ जल्द ही बड़ा एक्शन लेने की उम्मीद ज़ाहिर की जा रही है. पुलिस ने जेल गार्ड और एक सब्ज़ी विक्रेता के क़ब्ज़े से दो मोबाइल फोन और 3 हज़ार 920 रुपये बरामद किए हैं.


अतीक़ अहमद- अशरफ़ अहमद पर हत्या का आरोप
पूर्व एमएलए अशरफ़ अहमद जुलाई 2020 से बरेली जेल में बंद है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राहुल भाटी ने कहा कि दयाराम अपने टेम्पो से जेल कैंटीन में सब्ज़ी और दूसरा सामान सप्लाई करते वक़्त कैश व दीगर सामान लेकर अशरफ़ को पहुंचााता था.बता दें कि प्रयागराज में 24 फरवरी को उमेश पाल और उसके गनर्स को बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था. वह राजू पाल मर्डर के में गवाह थे. उमेश पाल के क़त्ल का इल्ज़ाम अतीक़ अहमद और उसके भाई अशरफ़ अहमद पर लग रहा है. 


Watch Live TV