UP Train Accident/ राजीव चौधरी: हाल ही में पूरे देश से ट्रेन हादसे की कई खबरें सामने आई हैं. अब ट्रेन हादसे की एक खबर उत्तर प्रदेश के जिला बिजनौर से आ रही है. यहां किसान एक्सप्रेस के 13 डिब्बे ट्रेन से अलग हो गए. डिब्बे छूटने से ट्रेन दो हिस्सों में बंट गई. ट्रेन का अगला हिस्सा जिसमें इंजन और 8 डिब्बे थे वो सित्योहार रेलवे स्टेनशन पर पहुंचे. जबकि ट्रेन के 13 डिब्बे चकराजमल के पास छूट गए. जिस ट्रेन के साथ ये हादसा पेश आया वह किसान एक्सप्रेस है. ट्रेन फिरोजपुर से धनबाद जार रही थी. ट्रेन का नंबर 13308 है. यह मामला सियोहारा थाना इलाके का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेन में मौजूद थे पुलिस भर्ती अभ्यर्थी
जिस ट्रेन के साथ ये हादसा पेश आया उसमें पुलिस भर्ती के सैकड़ों मौजूद थे. हादसा होते ही ट्रेन में मौजूद लोगों में अफरा तफरी मच गई.  पुलिस और रेलवे पुलिस ने बचाव काम करते हुए 4 बसों के जरिए पुलिस अभ्यर्थियों को बरेली भिजवाया. ट्रेन के दो भागों में बटने के चलते रेलवे मार्ग घंटो तक बाधित रहा. जननायक एक्सप्रेस ट्रेन को हबीबवाला और पंजाब मेल ट्रेन को धामपुर मे लगभग दो घंटे तक रोका गया. इस दौरान मुसाफिरो की सांसे अटकी रहीं. 


यह भी पढ़ें: UP News: साबरमती एक्सप्रेस के 22 डिब्बे पटरी से उतरे; रास्ते में लगाई गई ये चीज


पहले भी हुआ हादसा
इससे पहले भी उत्तर प्रदेश में ट्रेन हादसा हुआ है. उत्तर प्रदेश में 17 अगस्त को साबरमती एक्सप्रेस के 22 डिब्बे पटरी से उतर गए थे. ट्रेन वाराणसी से साबरमती जा रही थी. यह हादसा 17 अगस्त शनिवार को सुबह उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के पास पेश आया था. ट्रेन के डिब्बे पटरी से उतरे, तो यात्री दहशत में आ गए. हालांकि हादसे में किसी अनहोनी की खबर नहीं थी. ट्रेन में बैठे यात्री बाल-बाल बच गए. ट्रेन जैसे ही कानपुर से निकली उसके बाद ही ये हादसा हो गया.


इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.