Dimple Yadav On Swami Prasad Maurya: लोकसभा इलेक्शन जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं. यूपी की सियासत में भी उबाल नजर आ है. कई नेता समाजवादी पार्टी से नाता तोड़ चुके हैं. मंगल को स्वामी प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के एमएलसी ओहदे से इस्तीफा दे दिया, जिसके बाद सिसायी हंगामा लगातार बढ़ता दिखाई दे रही हैं. वहीं अब इस सियासी अफरा-तफरी को लेकर समाजवादी पार्टी की एमपी डिंपल यादव ने बड़ा बयान दिया है. पार्टी छोड़ने के बाद समाजवादी पार्टी पर निशाना साध रहे स्वामी प्रसाद मौर्य पर डिंपल यादव ने इशारों-इशारों में निशाना साधा. डिंपल यादव ने कहा कि मौर्य अपना इलेक्शन नहीं जीत पाए थे. हमने ही उन्हें MLC बनाया. हम पीडीए को लेकर लगातार आगे बढ़ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


SP सांसद ने कहा कि, मैं समझती हूं कि इलेक्शन के दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य पार्टी में आए थे, जो कि इलेक्शन में जीत हासिल नहीं कर सके. लेकिन इसके बावजूद भी उनका सियासी कद देखते हुए पार्टी ने उन्हें एमएलसी बनाकर विधानसभा में भेजने काम किया. डिंपल ने कहा कि, पार्टी स्वामी प्रसाद मौर्य का एहतेराम करती है. पल्लवी पटेल के बयानों के सवाल पर डिंपल यादव ने कहा, कि पल्लवी पटेल मेरी बहन जैसी हैं और मैं दिल से उनकी इज्जत करती हूं.  वो समाजवादी पार्टी के सिंबल से लड़ी थी और जीत भी हासिल की थी.



समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी लिस्ट में शिवपाल यादव का नाम नहीं होने पर डिंपल यादव ने कहा कि वो, समाजवादी पार्टी का मामला है. जल्दी ही तस्वीर साफ हो जाएगी. साथ ही डिंपल ने यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा लीक होने पर अपना रिएक्शन दिया. उन्होंने कहा कि, जो भर्ती निकलीं हैं, उसमें धांधली हुई है. पहले से ही पेपर लीक हो गया है. सपा सांसद ने कहा कि, सरकार को इस मामल में एक कमेटी बनाकर उसकी गहनता से जांच कराने की जरूरत है. क्योंकि, नौजवानों के साथ कोई नाइंसाफी नहीं होनी चाहिए.