Urfi Javed Hot: उर्फी जावेद अकसर अपने नए-नए फैशन के जरिए लोगों को हैरान करती रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं, इसके अलावा वह बाहर भी स्पॉट होती रहती हैं. उर्फी जावेद के फोटो और वीडियोज़ अकसर इंटरनेट पर वायरल हो जाता है. एक बार फिर उर्फी जावेद का एक लुक सुर्खियों का सबब बना हुआ है. लोग उर्फी को काफी ट्रोल कर रहे हैं. हालांकि कुछ लोग उनकी तारीफ भी करते दिखई दे रहे हैं.


उर्फी जावेद हो रही हैं खूब वायरल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्फी जावेद का जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, उसमें उन्होंने बॉडी सूट पहना हुआ है इसके ऊपर उन्होंने बड़ी नेटनुमा एक चीज डाली हुई है. अपने लुक को और हाइलाइट करने के लिए उन्होंने हाई हील्स पहने हुए हैं. इस वीडियो को इंस्टेंटबॉलिवुड नाम के एक इंस्टाग्राम पेज ने शेयर किया है. उर्फी के इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है. लोग खूब कमेंटबाजी करते दिखाई दे रहे हैं.



उर्फी जावेद के वीडियो पर कमेंट्स की भरमार


जिस वक्त यह खबर लिखी जा रही है तब तक इस वीडियो पर 21 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं इस पर लगातार कमेंट्स किए जा रहे हैं. एक यूजर कमेंट करता है- 'ओएमजी उर्फी काफी हॉट हैं'. वहीं दूसरा यूजर लिखता है 'बाप रे सो हॉट'. आपको बता दें उर्फी जावेद को कुछ लोग ट्रोल भी करते नजर आ रहे हैं- एक यूजर लिखता है कि क्या उर्फी को शर्म नहीं आती है.  वहीं दूसरे यूजर ने तो हद पार कर दी, लिखता है- उर्फी को रणवीर से शादी करनी चाहिए थी.


 



आपको बता दें यह पहली बार नहीं है जह उर्फी को किसी बात के लिए ट्रोल किया जा रहा हो. इस से पहले भी उर्फी को कई ड्रेसेज के लिए ट्रोल किया जाता रहा है. हालही में उर्फी ने ब्लेड से बनी एक ड्रेस पहनी थ. जो काफी सुर्खियों का हिस्सा रही थी.