Mathura Accident: उत्तर प्रदेश के मथुरा में  गरुवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां एक पिकअप के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उसमें सवार दो मासूम बच्चियों समेत पांच लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए. पुलिस ने भी शवों को को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि यह घटना कोसीकलां थाना क्षेत्र के कोसी-शेरगढ़ रोड पर नगरिया सतबीसा के पास हुई है. मजदूरों को ले जा रहे पिकअप ट्रक के बिजली के खंभे से टकरा जाने से बिजली का तार टूट गया और इससे बचने के लिए मजदूर वाहन से कूद गए.इसी दौरान ड्रावर ने पिकअप को बैक कर दिया, जिसमें वहां पर खड़े सभी लोग गाड़ी की चपेट में आ गए, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई.


मथुरा के एसएसपी शैलेश कुमार पांडे ने बताया, " एक पिकअप बिजली के खंभे से टकरा गई थी. इसी बीच  ड्राइवर ने गाड़ी को पीछे मोड़ दिया जिससे सभी लोग वाहन की चपेट में आ गए.  पांच लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए."


मृतकों की हुई पचहान 
हादसे में मरने वालों की पहचान गौरी देवी (35), उसकी बेटी कोमल (2 साल ), कुंती देवी (28), उसकी बेटी प्रियंका (साल ) और काजल (17) के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि सभी घायलों को पहले कोसीकलां के कम्युनिटी हेल्थ सेंटर ले जाया गया, लेकिन बाद में उन्हें जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया. पुलिस ने बताया कि सभी लोग बिहार के रहने वाले थे और ईंट भट्टे पर काम करने के लिए हरियाणा के पलवल जिला जा रहे थे. सभी लोग पहले ट्रेन से अलीगढ़ आए थे और फिर वहां से पिकअप ट्रक में पलवल जा रहे थे. 


सीएम योगी ने जताया दुख
पुलिस ने बताया कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. एक ऑफिशियल बयान में कहा गया कि हादसे पर संज्ञान लेते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने अफसरों को घायलों के लिए उचित इलाज सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.