नोएडाः नोएडा में एक महिला वकील द्वारा एक सुरक्षा गार्ड के साथ गाली-गलौज का वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक लड़की गार्ड का कॉलर पकड़ कर उसके साथ बदतमीजी करती हुई नजर आ रही है. बीती देर रात नोएडा के एक हाई प्रोफाइल सोसाइटी का यह नजारा है, जहां 2 लड़कियों ने शराब पीकर जमकर हंगामा किया. गार्ड के साथ गाली-गलौज और बदतमीजी की. लड़कियों का यह हाई वोल्टेज ड्रामा देर रात तक चलता रहा और वहां मौजूद लोग इसकी वीडियो रिकॉर्डिंग करते रहे.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दो महिलाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर-121 के अजनारा सोसाइटी का ये मामला है. शुक्रवार की रात बिना सोसाइटी के स्टीकर लगी कार को गार्ड ने जब गेट पर रोका तो उसमें मौजूद लड़कियों ने हंगामा शुरू कर दिया. उस वक्त लड़कियां शराब के नशे में धुत थीं और वह लगातार वहां खड़े गार्ड को भद्दी-भद्दी गालियां दे रही थी. उसने उज्ज्वल शुक्ला नाम के एक गार्ड का कॉलर पकड़कर उसके साथ मारपीट भी की. पुलिस ने बताया है की इस मामले में दो लड़कियों द्वारा किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद गार्ड के साथ मारपीट की गई थी. पुलिस ने पीडित गार्ड का मेडिकल परीक्षण कराकर तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर दोनों लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है. 


गौरतलब है कि यह हाई सोसाइटी में र्गाड के साथ मारपीट या गाली-गलौज करने का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी नोएडा के सोसाइटी में कई और मामले सामने आ चुके हैं. उन मामलों में भी पुलिस ने पीड़ित गार्ड की शिकायत पर आरोपी महिलाओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर चुकी है. इसके बावजूद ऐसी घटनाए लगातार सामने आ रही है. 


ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in