Chakrata Road Accident: उत्तराखंड के चकराता में एक बड़ा हादसा हो गया है. यहां अटाल रोड पर हणस्नू गांव के नजदीक एक कार 800 मीटर गहरी खाई में गिर गई, जिसमें  6 लोगों कीमौत हो गई और एक लोग गंभीर रूप से ज्खमी है. इस हादसे में जान गंवाने वाले सभी हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के रहने वाले थे. वे अपने लोक देवता चालदा महराज के दर्शनों के लिए दसौं जा रहे थे. तभी उनकी ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने बताया कि मरने वाले लोगों की पहतान पहचान संजू (35), सूरज (35), शीतल (25) पत्नी सूरज, सजंना (21) पुत्री सविता देवी, दिव्यांश (10) पुत्र जीत बहादुर, यश (5) पुत्र सूरज के रूप में हुई है. सभी हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के सेंज गांव के रहने वाले थे. इस घटना में जीत बहादुर नाम का एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. पुलिस एंबुलेंस की मदद से घायल को इलाज के लिए गॉस्पीटल भेज दिया है. 


सीएम ने जताया दुख
पुलिस ने बताया कि परिवार वालों को इस हादसे की खबर दे दी गई है. वहीं, इस हादसे पर उत्तराखंड के सीएम ष्कर सिंह धामी ने दुख जाहिर की है. उन्होंने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट x पर लिखा, "अटाल-त्यूणी मोटर मार्ग (चकराता) पर दुर्भाग्यपूर्ण कार हादसे में 6 लोगों के हताहत होने का अत्यंत दुःखद खबर मिली है. ईश्वर दिवंगतों की आत्मा को शांति एवं शोकाकुल परिजनों को यह असीम कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें."



6 लोगों की हुई थी मौत
बता दें कि इससे पहले 21 फरवरी को उत्तराखंड के टिहरी जिले में एक कार के यमुना नदी में गिर गई थी, जिसमें एक ही परिवार के तीन सदस्यों समेत 6 लोगों की मौत हो गई थी. यह घटना रात करीब 1 बजे दिल्ली-यमुनोत्री नेशनल हाईवे हुई थी.