Vijender Singh Joined BJP: बॉक्सर विजेंद्र सिंह बीजेपी में शामिल हो घए हैं. वह विनोद तावड़े की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए हैं. पार्टी ज्वाइन करने के दौरान उन्होंने कहा कि मेरी घर वापसी हो गई है. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं देश की तरक्की के लिए भारतीय जनता पार्टी से जुड़ा हूं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विजेंद्र सिंह ने कहा, 2019 में मैंने कांग्रेस से चुनाव लड़ा था. अब मैंने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की है. मैं बीजेपी के साथ इसलिए जुड़ा हूं, ताकि मैं लोगों को भला कर सकूं. उन्होंने कहा कि मैं अभी भी गलत को गलत और सही को सही कहूंगा और बीजेपी में शामिल होकर मैं बहुत से खिलाड़ियों का भला करूंगा.



ओलंपियन 2019 में कांग्रेस में शामिल हो गए थे और दक्षिण दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से आम चुनाव लड़े थे, लेकिन भाजपा के रमेश बिधूड़ी से हार गए थे. सिंह जाट समुदाय से आते हैं, जिसका हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और राजस्थान में बड़ी संख्या में सीटों पर राजनीतिक प्रभाव है.


विजेंदर सिंह का भगवा पार्टी में शामिल होने का फैसला कई लोगों के लिए आश्चर्य की बात है, खासकर यह देखते हुए कि उन्होंने कल ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी के एक ट्वीट को रीट्वीट किया था. ऐसी अटकलें थीं कि कांग्रेस पार्टी विजेंदर को मथुरा लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार हेमा मालिनी के खिलाफ मैदान में उतारने पर विचार कर रही है.