जम्मूः जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में इतवार को ग्रामीणों ने लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के दो आतंकवादियों को पकड़ा है. इनमें एक ‘मोस्ट वांटेड’ कमांडर भी शामिल था. ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ने के बाद इन्हें पुलिस को सौंप दिया. उनकी पहचान राजौरी जिले के निवासी लश्कर कमांडर तालिब हुसैन और जिले में हाल में हुए आईईडी विस्फोटों के मास्टरमाइंड और दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के आतंकवादी फैजल अहमद डार को तुकसन के रूप में की गई है. आतंकियों के पास से दो एके राइफल, सात ग्रेनेड और एक पिस्तौल बरामद किए गए हैं. 

ग्रामीणों को 7 लाख का इनाम 
जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने ग्रामीणों की इस बहादुरी के लिए उन्हें पांच लाख रुपये का इनाम देने का ऐलान किया है. वहीं, जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने आतंकवादियों को पकड़ने वाले ग्रामीणों के लिए दो लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा नेता के साथ आरोपी की तस्वीर हो रही है वायरल 
वहीं, तालिब हुसैन की गिरफ्तारी के बाद उसके कुछ फोजोज सोशल मीडिया पर लोग वायरल कर उसका भाजपा से कनेक्शन बता रहे हैं. भाजपा नेता रविंद्र रैना के साथ उसकी एक तस्वीर साझा कर उसे कथित तौर पर भाजपा का पूर्व कार्यकर्ता बता रहे हैं. हालांकि, ये भी बताया जा रहा है कि तालिब पूर्व में एक न्यूज पोर्टल भी चलाया करता था. ऐसे में किसी नेता के साथ उसकी तस्वीर होनी एक सामान्य बात हो सकती है. हालांकि भाजपा की तरफ से अभी इस बात को लेकर कोई खंडन सामने नहीं आया है. 


Zee Salaam