West Bengal Violence: पश्चिम बंगाल रामनवमी के मौके पर हुई हिंसा की आग अभी ठीक से बुझी नहीं थी कि एक बार फिर हिंसा भड़क गई है. रविवार यानी 2 अप्रैल को एक बार फिर हिंसा भड़क गई है. बताया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) की शोभा यात्रा के दौरान खूब आगजनी और पथराव हुआ है. भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और सांसद दिलीप घोष के प्रोग्राम में यह बवाल हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर इस घटना के वीडियो वायरल हो रहे हैं. जिसमें कुछ लोगों को झंडे लेकर भागते हुए देखा जा सकता है. सांसद दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने राज्य में हो रहे दंगों को लेकर ममता सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सरकार कोई कार्रवाई ही नहीं कर रही है. शोभा यात्रा के दौरान महिलाओं और बच्चों पर भी पथराव किया गया. 



इससे पहले हावड़ा शहर के काजीपाड़ा इलाके में रामनवमी के दिन भी हिंसा भड़की थी. यह हिंसा उस वक्त भड़की जब शोभा यात्रा इस इलाके से गुजर रही थी. इस हिंसा के दौरान कई दुकान और घरों को भी आग के हवाले कर दिया गया था. हिंसा के दौरान ऑटो रिक्शा और पुलिस की गाड़ियों को निशाना बनाया गया था. इस हिंसा को लेकर ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी और बजरंग दल पर संगीन आरोप लगाए थे. 


ZEE SALAAM LIVE TV