Mamata Banerjee Head Injury: पश्चिम बंगाल की सीएम व टीएमसी नेता ममता बनर्जी को एक दुर्घटना का शिकार हो गई. सिर में गंभीर चोट लगने से वह लहूलुहान हो गईं हैं. जानकारी के मुताबिक वह अपने घर के अहाते में टहल रही थीं तभी वो गिर गईं, जिससे सीएम शदीद जख्मी हो गईं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी उन्हें एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया है. सूत्रों ने बताया कि उनके माथे पर टांके लगाए गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीएमसी ने एक्स पर बनर्जी की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उनके माथे से खून बहता देखा जा सकता है. उन्होंने पोस्ट लिखा, "हमारी चेयरपर्सन ममता बनर्जी को सिर में चोट लगी है. आप सभी से गुजारिश है कि उसके लिए सभी प्रार्थना करें."


 



पहले भी हो चुकी हैं हादसे का शिकार
बता दें कि सीएम ममता इससे पहले भी दुर्घटना की शिकार हो चुकी हैं. इसी साल जनवरी महीने में वर्धमान से कोलकाता वापसी के दौरान ममता का रोड एक्सीडेंट हो गया था. हालांकि,इस हादसे में टीएमसी नेता को सिर में मामूली चोट लगी थी. यह हादसा उस वक्त हुआ था, जब सीएम काफिले के बीच में एक दूसरे एंट्री हो गई और कार के ड्राइवर को इसकी वजह से अचानक ब्रेक लगाना पड़ा. जिससे आगे की सीट पर बैठी ममता को सिर पर चोट लगी.   


इसके अलावा ममता साल 2021 में भी एक हादसे शिकार हुई थी, जिसमें उनके पैर में गंभीर चोट लगी थीं. ममता को पैर की चोट का इलाज करान के लिए कई दिनों हॉस्पिटल में रहना पड़ा था. ये दुर्घना पश्चिम बंगाल में विधानसभा इलेक्शन के चुनावी अभियान के दौरान नंदीग्राम में हुई थी.