PM Modi on Congress Manifesto: पीएम नरेंद्र मोदी बिहार के नवादा जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बड़े तीखे अंदाज में कांग्रेस पार्टी और इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, "कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष कहते हैं, 370 का राजस्थान से क्या लेना देना? तो मैं बता दूं कि इसी कश्मीर की रक्षा के लिए मुल्क के कितने ही नौजवान तिरंगे में लिपट कर लौटे हैं."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीएम मोदी ने कहा, "कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष छोटा पद नहीं है, लेकिन, उन्होंने राजस्थान में सभा के दौरान यह कहा कि यहां के लोगों को आर्टिकल 370 से क्या लेना देना. मोदी यहां आकर 370 की बात क्यों करता है. यह सुनकर मुझे बड़ी शर्म आई दोस्तों."


उन्होंने आगे लोगों से पूछा, "जम्मू-कश्मीर हमारा है की नहीं है? कांग्रेस समझ ले, सुन ले इसी कश्मीर की रक्षा के लिए मेरे बिहार के नौजवानों ने अपने प्राणों को न्यौछावर किया है. कितने ही वीर जवान कश्मीर को बचाने के लिए तिरंगे में लिपटकर लौटे हैं. राजस्थान की धरती पर भी कितने ही वीर परिवार हैं, जिनके बेटे मातृभूमि की रक्षा के लिए शहीद हो गए और खड़गे जी, आप कह रहे हैं कि हिंदुस्तान के उस कोने से क्या लेना-देना. यह टुकड़े-टुकड़े गैंग का प्रताप है कि ये लोग ऐसी भाषा बोलने लगे हैं."


कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर बोला हमला
पीएम मोदी ने लोगों से पूछा कि क्या ऐसी भाषा बोलने वाले लोगों को माफ किया जा सकता है? क्या शहीदों का अपमान सहन किया जा सकता है? उन्होंने कांग्रेस के जरिए जारी मेनिफेस्टो पर भी हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस ने जो मेनिफेस्टो जारी किया है, उसमें भी मुस्लिम लीग के विचारों की छाप है. कांग्रेस ने 'घोषणापत्र' नहीं, 'तुष्टिकरण पत्र' जारी किया है.


कांग्रेस है सबसे भष्ट्र पार्टी
उन्होंने आगे कहा कि इंडिया गठबंधन वाले सनातन धर्म को समाप्त करने की बात करते हैं. इंडिया गठबंधन वाले भारत के एक और विभाजन करने की बात करते हैं. कांग्रेस पार्टी के नेता खुलेआम बयान दे रहे हैं कि वो दक्षिण भारत को अलग कर देंगे. पीएम ने कहा, इंडिया गठबंधन यानी भ्रष्टाचारियों का ठिकाना है. इंडी गठबंधन यानी देशविरोधी नफरती ताकतों का ठिकाना है.