Atiq Ahmed Ashraf ahmed Death: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बाहुबली अतीक अहमद और उसके भाई को जिन तीन लोगों ने गोली मार कर कत्ल कर दिया है उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने एक प्रेस नोट में कहा कि हमलावरों की पहचान अरुण मौर्या, लवलेश तिवारी और सनी सिंह के बतौर हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सनी सिंह का घर से नहीं है कोई वास्ता


शूटर सनी सिंह हमीरपुर के कुरारा का निवासी है. वह थाना कुरारा के वार्ड नंबर 11 का रहने वाला है. जानकारी के मुताबिक वह हिस्ट्रीशीटर अपराधी भी है. सनी के भाई के मुताबिक वह अपने घर में नहीं रहता है. वह लगभग 15 साल से घर भी नहीं आया है. उनके भाई का कहना है कि उनका उससे कोई लेना-देना नहीं है. शूटर सनी सिंह पर है लगभग 17 मामले दर्ज हैं.


पिता ने कहा कोई वास्ता नहीं


लवलेश शहर कोतवाली के क्योतरा इलाके का रहने वाला है. लवलेश के पिता का कहना है कि उनका उससे कोई मतलब नहीं है. वह कभी-कभी घर आता जाता था. लवलेश 5 से 6 दिन पहले बांदा आया था. इससे पहले वह एक मामले में जेल जा चुका है.


यह भी पढ़ें: Atiq Ahmed Death: अतीक अहमद के मारे जाने के बाद CM योगी की हाई लेवल में हुए ये फैसले


पत्रकार के रूप में आए


तीनों अपराधी पत्रकार के रूप में आए और अतीक अहमद-अशरफ अहमद को बेहद करीब से गोली मारी. अपराधियों ने उन्हें तब गोली मारी जब वह मीडिया से बात कर रहे थे. ये हादसा शनिवार को रात करीब 10 बजे उस वक्त पेश आया जब पुलिस दोनों भाइयों को चेकअप के लिए प्रयागराज के मेडिकल कॉलेज ले जा रही थी.


गिरफ्तार हुए हमलावर


जैसे ही हमलावरों ने दोनों भाइयों को गोली मारी पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया. हमलारों ने अहमद को मारते हुए जय श्री राम के नारे लगाए. मौके से खाली कारतूस बरामद की गई जिससे पता चलता है कि कितनी फायर की गई. 


Zee Salaam Live TV: