Kangana Ranaut: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) काफी चर्चाओं में  बनी रहती है.और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं. कंगना कभी भी अपनी राय किसी भी मुद्दे पर रखने से पीछे नहीं हटती है. लगातार अपने बयानों के वजह से सुर्खियों में रहती है. सोशल मीडिया पर एक्टिव  रहने कारण कई बार ट्रोल्स भी होती रहती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंगना रनौत इस बार इस लिए सुर्खियों  में आई है क्योंकि उसने अपने ट्विटर पर ट्विट करते हुए एक लड़की को खूब खड़ी खोटी सुनाई क्योंकि लड़की शॉर्ट्स पहन कर को मंदिर गई थी. कंगना ने अपना भी किस्सा शेयर किया जब वह वैटिकन सिटी जा रही थी तो उसे जाने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि उसने बताया कि  शॉर्ट्स और टी-शर्ट  पहन रखी थी जिसके कारण उसे मना कर दिया.


आपको बता दें कि ट्विटर पर एक यूजर ने पोस्ट शेयर किया था जिसमें लड़कियां शॉर्ट्स में शिव मंदिर बैजनाथ में जा रही थीं जो कि हिमाचल में हैं. यूजर ने ट्वीट कर लिखा कि ये दृश्य है हिमाचल के प्रसिद्ध शिव मंदिर बैजनाथ का. बैजनाथ मंदिर में ये लड़की ऐसे पहुंचे हैं जैसे किसी पब या नाइटक्लब में गए हों. ऐसे लोगों को मंदिर में घुसने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए. और मौं इसका कड़ा विरोध करता हूं. मेरी सोच को अगर ये सब देखकर कर छोटा या घटिया कहा जाता है तो भी मंजूर है.



लड़की पर क्यों भड़की कंगना 
दाकारा कंगना रनौत ने उस लड़के के  ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि ये वेस्टर्न कपड़े हैं और जिन्हें अंग्रेजों ने बनाया और प्रमोट किया है. और फिर वो अपना किस्सा लिखती है कि एक बार मैं वैटिकन में थी और मैंने शॉर्ट्स, टी-शर्ट पहने हुई थी. और उश परिसर में मुझे परिसर में घुसने तक की अनुमति नहीं थी. मैंने जो कपड़ा पहन रखा था मुझे होटल जाकर चेंज करना पड़ा था. नाइट ड्रेस पहनने वाली ये ये लड़कियां कैजुअल कपड़ों में आलसी और बेवकूफ हैं. मुझे नहीं लगता इनकी कुछ और मंशा होगी लेकिन इस तरह के मूर्खों के लिए सख्त नियम होने चाहिए.


शरीर में है थकान तो खाएं ये 8 फूड



मशहूर अदाकारा कंगना रनौत मनाली की रहने वाली हैं. कंगना अक्सर सोशल मीडिया पर हिमाचल प्रदेश और अपनी स्टेट के कल्चर के बारे में बात करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में अपने हरिद्वार ( Haridwar ) के ट्रिप की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की थी. जिसमें वो गंगा किनारे बैठी  हूई नजर आईं थीं.