Amanatullah Khan News: ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. नोएडा पुलिस की कई टीमें दिल्ली समेत अलग-अलग ठिकानों पर विधायक और उनके बेटे को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोर्ट में कर सकते हैं सरेंडर
पेट्रोल पंप पर हुई मारपीट की घटना की जांच के बाद पुलिस ने FIR के भीतर जो धाराएं बढ़ाई हैं, उनके मुताबिक गिरफ्तारी के बाद विधायक पिता और बेटे की बेल होने में भी काफी कठिनाई होगी. इसलिए जानकारी के मुताबिक, विधायक अमानतुल्ला खान ने सरेंडर की अर्जी नोएडा के जिला कोर्ट में लगाई है, जिस पर शुक्रवार को सुनवाई होगी. इस बीच माना जा रहा है कि इस सुनवाई के दौरान कुछ नाटकीय ढंग से विधायक अमानतुल्लाह कोर्ट में पेश भी हो सकते हैं. इसलिए पुलिस सूत्रों के मुताबिक कोर्ट के आसपास शादी वर्दी में पुलिस की टीमें मौजूद रहेंगी. 


क्या है पूरा मामला
दरअसल नोएडा पुलिस ने ओखला से अमानतुल्लाह, उनके बेटे और एक दूसरे शख्स पर एनबीडब्ल्यू जारी कर रखा है. इस मामले में अब पुलिस की 4 और टीमें गठित की गई हैं. इसके साथ टेक्निकल सर्विलांस, मैनुअल सर्विलांस का भी सहारा लिया जा रहा है. आम आदमी पार्टी के नेता अमानतुल्लाह खान न किसी जनसंपर्क अभियान का हिस्सा बन रहे हैं, न पब्लिक मीटिंग का और न ही दिल्ली के सीएम केजरीवाल के जेल से बाहर आने के बाद उन्होंने उनसे मुलाकात की है. माना जा रहा है कि अमानतुल्लाह खान दिल्ली के बाहर जाकर छुपे बैठे हैं.


पुलिस दे रही है दबिश
पुलिस जराए की मानें तो उनका आखिरी लोकेशन कुछ दिन पहले लुटियन जोन के आसपास मिला था. उसके बाद से उनका कोई पता नहीं चल पा रहा है. आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे की तलाश में नोएडा पुलिस की टीमें लगातार दिल्ली के अलग-अलग ठिकानों पर दबिश दे रही हैं और उनके ठिकानों का पता लग रही हैं.


इसके साथ-साथ नोएडा पुलिस विधायक अमानतुल्लाह और दूसरे लोगों के आपराधिक रिकॉर्ड को भी खंगाल रही है. इसके लिए नोएडा पुलिस की एक टीम मंगलवार को दिल्ली पुलिस से भी मिली और उससे अमानतुल्लाह और उनसे जुड़े लोगों के पुराने सभी FIR और दस्तावेज लिए जा रहे हैं.