Reliance Jio Down: जियो हुआ डाउन, यूजर्स ने X पर ऐसे निकाली भड़ास
Advertisement
trendingNow12297918

Reliance Jio Down: जियो हुआ डाउन, यूजर्स ने X पर ऐसे निकाली भड़ास

Reliance Jio Down: रिलायंस जियो के डाउन होने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. परेशान यूजर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. कुछ यूजर्स का कहना है कि जियो की कस्टमर केयर उनकी शिकायतों का जवाब नहीं दे रही है.

Reliance Jio

Reliance Jio Services Down: देशभर में Jio यूजर्स को बड़ी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. यूजर्स का कहना है कि वो Jio की वजह से कई जरूरी ऐप्स इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं. इन ऐप्स में व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम, फेसबुक, X, स्नैपचैट, यूट्यूब समेत अन्य बड़ी कंपनियों के ऐप्स शामिल हैं. डाउनडिटेक्टर नाम की वेबसाइट के मुताबिक 54% से ज्यादा यूजर्स को मोबाइल इंटरनेट चलाने में दिक्कत हो रही है. वहीं, 38% यूजर्स को Jio Fiber की समस्या है और 7% यूजर्स को Jio के मोबाइल नेटवर्क में दिक्कत आ रही है. 

रिलायंस जियो के डाउन होने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. परेशान यूजर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. कुछ यूजर्स का कहना है कि जियो की कस्टमर केयर उनकी शिकायतों का जवाब नहीं दे रही है. एक यूजर ने लिखा कि "इंटरनेट की स्पीड बहुत धीमी हो गई है और जब मैंने कस्टमर केयर से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने मेरी कॉल काट दी." सोशल मीडिया पर लोगों इस सम्स्या को लेकर पोस्ट किया. 

क्यों हुई यह समस्या 
दोपहर करीब 1.41 बजे सबसे ज्यादा शिकायतें आईं, जो करीब 2300 थीं. इसके बाद धीरे-धीरे दिक्कत कम होती गई और दोपहर 2.11 बजे तक शिकायतों की संख्या कम हो गई. मगर, फिर शाम को एक बार फिर करीब 1900 शिकायतें दर्ज कराई गईं. अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि जियो की सेवा में दिक्कत क्यों आई. Reliance Jio ने भी इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.इस अचानक आई रुकावट की वजह से जियो यूजर्स को काफी दिक्कत हुई है. दरअसल, आजकल ज्यादातर लोग इंटरनेट का इस्तेमाल बातचीत करने और मनोरंजन के लिए करते हैं और अचानक इंटरनेट बंद हो जाने से उन्हें काफी परेशानी होती है.

Trending news