कटिहारः बिहार के कटिहार जिले से एक बेहद डरावनी खबर आई है. यहां के रेलवे स्टेशन के पास मोबाइल फोन छीनने वाले एक गिरोह के सदस्यों ने मोबाइल फोन छीनने का विरोध करने पर एक महिला कांस्टेबल को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया. इस हादसे में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई. घटना बुधवार की बताई जा रही है. हालांकि इस मामले में पुलिस ने कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

समस्तीपुर-कटिहार मार्ग पर हुई घटना 
पुलिस ने बताया कि कटिहार रेलवे स्टेशन के पास समस्तीपुर-कटिहार यात्री ट्रेन की रफ्तार धीमी होने की वजह से नवादा में तैनात बिहार पुलिस की महिला कांस्टेबल आरती कुमारी सेलफोन पकड़े ट्रेन के दरवाजे के पास खड़ी थी. उसी वक्त मोबाइल फोन छीनने वालों का एक समूह ट्रेन में चढ़ा और आरती से मोबाइल फोन छीनने की कोशिश की. पीड़िता के विरोध करने पर उक्त गिरोह के सदस्यों ने उसे चलती ट्रेन से नीचे खींच लिया. महिला ट्रेन से गिरने के बाद बेसुध हो गई. उसे काफी गहरी चोटें आई है.


नहीं लिखा गया कोई मुकदमा 
स्थानीय पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि गंभीर रूप से जख्मी कांस्टेबल को इलाज के लिए कटिहार मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया. उन्होंने बताया कि महिला कान्स्टेबल अपने गृहनगर कटिहार जा रही थी. उन्होंने बताया कि अभी तक न तो मकामी पुलिस और न ही रेलवे पुलिस ने ही कोई मामला दर्ज किया है. स्थानीय पुलिस के एक अधिकारी ने नाम गुप्त रखने की शर्त पर कहा कि हम पीड़ित के परिवार के सदस्यों से औपचारिक शिकायत हासिल किए बिना कोई जांच शुरू नहीं कर सकते.


Zee Salaam