Woman Jumped in Well: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में एक महिला अपनी जिंदगी से इतनी नाराज हो गई कि वह अपने दो बेटों से साथ कुएं में कूद गई. इसके नतीजे में महिला के छोटे बेटे की मौत हो गई. मामला जिले के सौजना कस्बे का है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छोटे बेटे की हो गई मौत


बताया जाता है कि कुएं में कूदने की वजह से छोटे बेटे को चोट लगी जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. ललितपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) गोपाल कृष्ण चौधरी ने बताया कि सौजना कस्बे के ठकरास मोहल्ले की रहने वाली महिला प्रीति (35) मंगलवार सुबह अपने दो बेटों अंश प्रताप (नौ) और अभय प्रताप (पांच) को लेकर कुएं में कूद गई. चोट लगने और पानी में डूबने से महिला के छोटे बेटे अभय प्रताप की मौत हो गयी.


यह भी पढ़ें: Hapur Borewell News: हापुड़ में बोरवेल में गिरा 6 साल का बच्चा; NDRF का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी


पड़ोसी से हुआ था झगड़ा


उन्होंने बताया कि महिला के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया. चौधरी ने बताया कि महिला को हिरासत में लेकर उसे और उसके बड़े बेटे अंश प्रताप को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एसपी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया कि तीन दिन पहले पड़ोस में बर्तन चोरी के मामले में महिला का पड़ोसी से विवाद हुआ था. इसके बाद परिजनों से भी विवाद हुआ. उन्होंने कहा कि आहत होकर महिला अपने दोनों बच्चों के साथ कुएं में कूद गई. एसपी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.


Zee Salaam Live TV: